Sunday 11 February 2018

Ssas चलती - औसत - गणना सदस्यीय


मैं बीआईडीएस 2008 आर 2 में एक गणना को जोड़ने का प्रयास कर रहा हूं, औसत दिनजांस्लाद ऑर्डर को अनन्य उपयोगकर्ताओं को और उनके औसत दिनजांनिस्टऑर्डर बार में लेते हुए। उदाहरण के लिए, यदि मेरे आदेश तालिका में इन पंक्तियाँ हैं तो मुझे 1 3 2 6 2 4 औसत दिन चाहिए आखिरी आदेश। प्रत्येक उपयोगकर्ता के शब्दों में, उस उपयोगकर्ता के दिनों की औसत संख्या का पता लगाएंजंसलास्ट ऑर्डर तो उन मूल्यों की औसत लेते हैं, लेकिन शून्य दिनों के साथ आदेशों को अनदेखा करते हैंजिनलास्ट ऑर्डर मूल्य। जाहिर है यह मूल गणना कार्य नहीं करती क्योंकि यह ग्राहकों की विशिष्टता को अनदेखा करता है numerator. in एसक्यूएल होगा.तो मैं MDX. Update में यह काम कैसे प्रभावी ढंग से कर सकता हूँ मैं इस तरह से कुछ चाहता हूँ। मैंने कोशिश की है जो कि काम नहीं करता है, यह हर चीज का औसत है, प्रति ग्राहक आधार पर नहीं। एसयूएल के साथ ईटीएल के दौरान पूर्व-गणना क्यूब में एकत्रीकरण प्रकार के रूप में होता है अनन्य ग्राहक क्यूब में एक उपाय है और इस मामले में 3 हो सकते हैं, जो कि मैं ऊपर का उपयोग करने के लिए काफी नहीं चाहता। एक शून्य दिनों के बाद लोक ऑर्डर मूल्य का मतलब है कि ग्राहक का पहला आदेश 22 मार्च को 22 बजे 22 बजे। गणना वाला सदस्य जो पिछले 12 महीनों के लिए चलती औसत की गणना करता है। Iif की स्थिति जगह में है क्योंकि मुझे भविष्य के महीनों के लिए कोई मूल्य नहीं मिलना चाहिए, जो मुझे इसके बिना मिलता है.मैं क्या करना चाहता हूं यह उपाय पिछले पिछले महीनों में केवल पिछले महीनों के लिए ही नहीं। मैंने पूंछ और अंतराल के साथ कोशिश की, लेकिन कोई किस्मत के साथ मैं यहां अपने प्रयासों का पालन नहीं करूंगा, लेकिन कई प्रयासों के बाद मैंने उन्हें हटा दिया और वास्तव में पता नहीं होगा कि फिर से कैसे शुरू होगा। यह अंतिम समाधान है जो मैंने इस्तेमाल किया था। एडव्वॉर्क्स में मुझे ये मिल गया है। यह रिटर्न देता है। तो मैं जो कह रहा हूं वह है कि आप इस शुरुआती सेट का भविष्य सेट कर सकते हैं, नैनोडाटा और फिर उस सेट का प्रयोग आपकी स्क्रिप्ट में एक शर्त बनाने के लिए करें। क्या मुझे आपके घन में यह लगता है मुर्गी के रूप में निम्नानुसार है। यदि आप 24 महीनों पहले महीने को बाहर भी निकालना चाहते हैं तो यह स्क्रिप्ट तर्क को समेटेगा.धन्यवाद, लेकिन शायद मैंने मेरी समस्या अच्छी तरह से समझा नहीं, हालांकि यह वास्तव में भविष्य के महीनों को छुपाता है, मेरी मुख्य समस्या यह है कि मैं केवल पिछले 24 गैर-खाली महीनों को प्राप्त करना चाहते हैं उदाहरण के लिए यदि पिछले गैर खाली महीने मई 2015 है, तो मैं केवल मई 2013 तक मई 2015 तक महीनों को शामिल करना चाहता हूं इसलिए मूलतः, भविष्य के महीनों और महीनों दोनों को छुपाएं पिछले गैर खाली उपयोगकर्ता 4483037 जून 1 9 15 से 13 35 के 24 महीनों पहले। हम केवल भविष्य का निर्माण का उपयोग कर सकते हैंथोडाटाटा एक अन्य सेट बनाने के लिए, क्यों theqq जून 19 15 को 15 48. अंतिम स्क्रिप्ट का अनुकूलन करने और औसत भाग जोड़ने के बाद अब मुझे बिल्कुल क्या मुझे धन्यवाद user4483037 Jun 20 15 9 57. user4483037 आनंद मुझे इस स्क्रिप्ट के साथ खेलना पसंद आया धन्यवाद, क्या आप शायद अपने प्रश्न को अंतिम कोड के साथ संपादित कर सकते हैं जिसका उपयोग आप 20 जून को 20 20 में करते हैं। यह प्रश्न मेरे मस्तिष्क को बात करने के लिए परेशान करता है उम्मीद है कि मैं इसे ठीक से समझ सकता हूँ वह अपने घन में परिभाषित गणना का पालन करता है.यह मुझे बिक्री का 52-सप्ताह का पिछला अंश देना चाहिए, और यह केवल तब होता है जब क्यूब Excel में एक साप्ताहिक दृश्य तक विस्तारित हो जाता है जब यह एक त्रैमासिक या YTD दृश्य तक लुढ़का होता है, तो यह केवल रोल-अप-अवधि में हुई बिक्री की राशि प्रदर्शित करता है.यहाँ एक स्क्रीन शॉट है जिसका अर्थ मैं समझाता हूं। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि क्यों तिमाही और पीरियड महीने के रोल-अप में पूर्ण वर्ष शामिल नहीं है एस डेटा के लायक यदि 1 1 2005 से 1 9 2005 में वापस आने वाली बिक्री का मूल्य 9 4,000 था, तो यह समझ में नहीं आया कि क्वार्टर 1, 2005 में दिखाया गया है कि एक वर्ष का बिक्री केवल 252,000 है। क्या कोई मेरी मदद कर सकता है, यह समझने के लिए कि मैं क्या देख रहा हूं क्या मैंने कुछ गलत किया मैं रोलिंग औसत गणना कैसे लिखूं जो सटीक है जब रोल अप किया गया हो। मार्च 16 15 को 21 07

No comments:

Post a Comment