Monday 19 March 2018

शेयर - विकल्प - t4


रेखा 101 - सुरक्षा विकल्प लाभ। एक सुरक्षा विकल्प लाभ परिणाम जब आप अपने नियोक्ता के माध्यम से पूर्व निर्धारित मूल्य पर सिक्योरिटीज खरीदते हैं जो प्रतिभूतियों के उचित बाजार मूल्य से कम है। यदि आपका नियोक्ता कनाडाई नियंत्रित निजी निगम सीसीपीसी है, तो आप बांह की लंबाई से निपटने के लिए, आपको सिक्योरिटीज को बेचने वाले साल के लिए आपके टैक्स रिटर्न पर केवल इस कर योग्य लाभ की रिपोर्ट करना पड़ता है यदि आपका नियोक्ता सीसीपीसी नहीं है तो आपको उस वर्ष के लिए आपके द्वारा प्राप्त किए गए कर योग्य लाभ की रिपोर्ट करनी होगी अपने शेयर विकल्प का प्रयोग करें। 4 मार्च 2010 को 4 बजे पूर्वी समय तक शामिल विकल्प अनुबंध के अंतर्गत योग्य प्रतिभूतियों के लिए, 4 मार्च 2010 को, जो एक सीसीपीसी द्वारा अनुमोदित नहीं था, कर योग्य लाभ का एक आय deferral हो सकता है एक वार्षिक पात्र प्रतिभूतियों के उचित बाजार मूल्य पर 100,000 की सीमा। यदि आप 4 मार्च 2010 को 4 बजे पूर्वी समय के बाद योग्य प्रतिभूतियों के लिए एक विकल्प का प्रयोग करते थे, तो सीसीपीसी द्वारा चुनाव नहीं दिया गया था, चुनाव लाभ को स्थगित करने के लिए अब उन प्रतिभूतियों के लिए उपलब्ध नहीं है। मूल्यांकन या पुनर्मूल्यांकन के नोटिस के आपके नोटिस आपके आस्थगित राशि के बाकी शेष राशि दिखाएगा अधिक जानकारी के लिए, मार्गदर्शिका T4037, कैपिटल गेन देखें या सीआरए से संपर्क करें। आपके स्टॉक विकल्प, अपने टैक्स रिटर्न की रेखा 24 9 को देखें। रेखा 101 पर रिपोर्ट करें आपके सभी टी -4 स्लिप्स के बॉक्स 14 में दिखाए गए कुल राशि आपके द्वारा उपयोग किए गए कुछ सुरक्षा विकल्पों पर 2016 में आगे प्राप्त किए गए या करियर में लागू योग्य कर योग्य लाभ पहले से ही शामिल है इन राशियों। मंचों और प्रकाशन। संबंधित विषयों। सेकेंडरी मेनू। सुरक्षा विकल्प। जब एक निगम कर्मचारियों को बेचने या उसके शेयर जारी करने के लिए सहमत होता है, या जब एक म्युचुअल फंड ट्रस्ट एक कर्मचारी को ट्रस्ट यूनिट्स का अधिग्रहण करता है, तो कर्मचारी को कर योग्य लाभ। एक सुरक्षा स्टॉक विकल्प क्या कर योग्य लाभ क्या है लाभ क्या विकल्प के प्रकार कब कर योग्य हैं। प्रतिभूतियों के धर्मार्थ दान के लिए कटौती कटौती प्राप्त करने के लिए मिलने वाली शर्तें आयन जब सुरक्षा का दान किया जाता है। विकल्प लाभ कटौती कटौती के लिए पात्र होने के लिए शर्तों को पूरा करने के लिए। टी 4 स्लिप कोड पर लाभ के लिए रिपोर्ट करना। टीओआई स्लिप पर उपयोग करने के लिए विकल्प पर वेतन कटौती कटौती। जब आपको सीपीपी योगदान रोकना पड़ता है या विकल्प से आयकर ईआई प्रीमियम विकल्प पर लागू नहीं होते हैं। फार्म और प्रकाशन। सेकेंडरी मेनू.साइट की जानकारी। यदि आपको कर्मचारी स्टॉक विकल्प ईएसओपी या प्रतिबंधित स्टॉक यूनिट्स आरएसयू काम पर प्राप्त होते हैं या आपके नियोक्ता द्वारा प्रस्तावित कर्मचारी स्टॉक खरीद योजना ईएसपीपी में भाग लेते हैं करों को रोकते हुए नए सीआरए नियमों के बारे में पता होना चाहिए अतीत में, नियोक्ता आमतौर पर उस समय से करों को रोक नहीं सकते थे जब किसी कर्मचारी ने स्टॉक विकल्प लाभ प्राप्त किया था या इसके प्रयोग किया था, इसके बजाय स्टॉक विकल्प लाभ को टी 4 स्लिप में शामिल किया गया था और कर्मचारियों ने किसी भी कर का भुगतान किया था जब वे अपना कर दायर करते थे। बजट 2010 में, संघीय सरकार ने कनाडाई लोगों के लिए राहत प्रदान की, जिन्होंने अपने स्टॉक विकल्पों पर केवल वही घ कि वे प्रेत लाभ पर करों का बकाया था उसी समय, सरकार ने नियम को भी निरस्त कर दिया जिसने स्टॉक विकल्प लाभ को बिक्री के वर्ष तक स्थगित करने की इजाजत दी। बजट में एक छोटे से देखा जाने वाला प्रावधान बजट दस्तावेज के पृष्ठ 356 में भी नियोक्ता को आवश्यक था स्टॉक विकल्प लाभ पर करों को रोकने के लिए। बजट 2010 में कर स्थगित चुनाव रद्द करने और मौजूदा रोकथाम संबंधी आवश्यकताओं को स्पष्ट करने का प्रस्ताव है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सुरक्षा जारी करने से जुड़े रोजगार लाभ के मूल्य पर कर के संबंध में एक राशि आवश्यक हो नियोक्ता द्वारा सरकार को भेजा जाता है यह राशि नियोक्ता के सभी कर्मचारियों के वेतन और लाभों के संबंध में स्रोत पर रोक के नियोक्ता के प्रेषणों को जोड़ा जाएगा, जिसमें अन्य प्रकार के लाभ भी शामिल हैं, उस अवधि के लिए जिस पर सुरक्षा थी जारी या बेचे इन उपायों से ऐसी परिस्थितियों को रोका जा सकेगा जिसमें एक कर्मचारी अपने कर दायित्व को पूरा करने में असमर्थ है क्योंकि इसके मूल्य में कमी का परिणाम है से प्रतिभूतियों। सरकार ने कर्मचारी स्टॉक लाभ पर करों को रोकने के लिए अपने पेरोल सिस्टम को समायोजित करने के लिए कुछ समय प्रदान किया है। मेरी समझ है कि इस साल से शुरू हो रहा है, नियोक्ता शेयर विकल्प लाभ पर करों को रोक देंगे यहाँ यह कैसे काम करेगा इसका एक उदाहरण है कहते हैं कि आप शीर्ष 46 टैक्स ब्रैकेट में हैं यदि आप अपने नियोक्ता के 100 शेयरों पर विकल्प का इस्तेमाल करते हैं और बेचते हैं, तो आप स्टॉक विकल्प लाभ में से 50 मानते हैं कि उन विकल्पों में से 23 के मूल्य पर एक रोक कर के अधीन होगा, यह लेख कर योग्य है। 16 टिप्पणियां हैं। स्टॉक विकल्प लाभ लाभ को स्थगित करने वाले व्यक्ति के रूप में बोलते हुए, मुझे लगता है कि ये बदलाव एक अच्छा विचार हैं वादा किए गए राहत के लिए, अब भरने के लिए एक आरसी 310 फॉर्म है, लेकिन मैं अभी भी इसे 2 में भेजने के बाद प्रतीक्षा कर रहा हूं महीने पहले मैं आपको बता दूँगा कि क्या कोई वास्तविक राहत है। ब्लंट बीन काउंटर। सीसी मुझे लगता है कि जब आप उन विकल्पों में से 23 मान देते हैं, तो आप कह सकते हैं 23 नियोक्ता को शेयर विकल्प लाभ पर कर रोकना होगा यदि लागू हो तो 50 स्टॉक विकल्प कटौती का एसएस नेट, तो मेरा मानना ​​है कि आप का मतलब है कि अगर कोई 46 पर कर चुकाता है और वे 50 स्टॉक ऑप्शन कटौती के लिए हकदार हैं, तो नेट विथलिंग 23 है। अभी तक एक बड़ी समस्या का समाधान हो सकता है मुझे पता है, कई मामलों में कर रोकथाम अवास्तविक नकदी स्टॉक विकल्प लाभों पर आधारित होगा, फिर भी नकद रोक लगाने का कारण होता है तो नियोक्ता को कर्मचारी से कर को रोकना कैसे मिलता है क्या वे इसे भविष्य के वेतन से लेते हैं, व्यक्तिगत निधियों का अनुरोध करते हैं, या संबंधित शेयरों में से कुछ की बिक्री की आवश्यकता है। मैंने हाल ही में कुछ पढ़ा है कि अभी भी सीआरए द्वारा प्रदान की गई कोई भी मार्गदर्शन नहीं हुआ है, हालांकि, इस तरह की पुष्टि करने के लिए मेरे पास अनुवर्ती कारण नहीं है। ब्लंट बीन काउंटर मैं सिर्फ अनुमान लगा रहा हूं कि यह वास्तव में कैसे काम करेगा। लेकिन मैं सोच रहा हूं कि क्या ऐसा काम हो सकता है मान लीजिए कि आप 1 की स्ट्राइक प्राइस के साथ 100 विकल्प इस्तेमाल करना चाहते हैं और वर्तमान बाजार मूल्य 11 है उपर्युक्त उदाहरण, टैक्स बिल 23 से 1000 या 230 होगा विकल्पों की खरीद करने की लागत 100 होगी शायद नियोक्ता के लिए यह आवश्यक है कि 330 इन विकल्पों का इस्तेमाल करने के लिए प्रदान किया गया है यह हड़ताल की कीमत और करों को देय होगा। लेकिन कर बिल को भी कवर करने के लिए शेयरों का निपटान करने का एक तरीका भी होना चाहिए माइकल मुझे लगता है कि अवरोधन की आवश्यकता एक अच्छा विचार है, यह टैक्स बिल से जुड़ी हो रही टैक्स बिल को रोक देगा, जो संभवत: भुगतान न करें। ब्लंट बीन काउंटर यहां बताया गया है कि यह कैसे मेरे नियोक्ता पर काम करता है। एएसपीपी लाभ कर अगले आरएक्स के निचले पेचेक 46 से बेचे गए हैं और सीएआर 23 के ईएसओपी लाभों के लिए कर के लिए करों का भुगतान किया जाता है और सीएआर को करों को भेज दिया जाता है। रीपर रिटर्न आपके काम पर, यहां बताया गया है कि आपका उदाहरण किस प्रकार काम करेगा दलाल 1,100 100 के लिए व्यायाम और बेचेगा, नियोक्ता के कारण 1,000 से कम कर्मचारी के कारण, ब्रोकर को 230 को शेष रखने को कहा गया है शेष 770 में जमा किया जाता है कर्मचारी का खाता.सभी लोग जानते हैं कि स्टॉक विकल्प वाले लोग पहले से ही वेतन बना रहे हैं जो उच्च छह अंकों या सात आंकड़ों में अच्छी तरह से कर रहे हैं, इसलिए मैं नहीं सोचता कि नए कर नियम उनके लिए बहुत अंतर रखते हैं कि क्या वे भूखे हैं या कुछ और। मुझे लगता है कि मैं उस श्रेणी में खुद को शामिल कर सकता हूं लेकिन मेरी कोई ऐसी जटिलता नहीं है। फ़िल स्टॉक टेक्नोलॉजी में अभी भी सामान्य हैं, मेरे जैसे चपरासी भी उन्हें मिलते हैं और मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि मैं छह अंकों के आसपास कहीं भी नहीं हूं। मुझे लगता है कि यह मेरी स्थिति में कम से कम है, मेरी पत्नी कुछ साल पहले ईएसपीपी पर गई थी मेरा मूल विचार था कि जब हम शेयर प्रमाण-पत्र प्राप्त करते हैं तो मैं इसे दलाल के पास ले जाऊंगा, इसलिए मैं दिसंबर में आधा और आधे से जनवरी में बेच सकता हूं, इस तरह टैक्स को थोड़ा सा बंट जाता है। जिसने अपने पेचेक से स्रोत पर कर के लिए फीड्स की आवश्यकता की, इससे पहले कि कोई भी हाथ बदल गया हो और कोई भी लेनदेन किया गया हो तो वह 2 1 2 महीने के लिए प्रति वेतन 650 खो देंगे, जो एक औसत परिवार के लिए 6 आंकड़े नहीं बना रहा है टच से पहले मुर्गियों की गिनती करने के बारे में सही बात नहीं दिखती है फिर हमें कोई अतिरिक्त नहीं होगा, केवल एक पेपर का टुकड़ा होगा और उन खून चूसने वाले टैक्समेन 650 रुपये प्रति भुगतान चुरा देंगे कितना अच्छा मैंने सुना है कि कुछ कर्मचारी अब योजना से बाहर निकलने के लिए उनके वेतन का इतना नुकसान मुझे लगता है ई अमीर लोगों की परख करने के लिए डिज़ाइन किया गया था, लेकिन सरकार ने कुख्यात छोटे से लड़के को भी मुश्किल से हिट कर दिया। एमआर कोई कर नहीं है हार्पर बाइट मुझे थोड़ी देर वेंटिंग .7 वाह आप निश्चित रूप से एक जादूगर हैं, मैं हमेशा दूसरों की भावनाओं और विचारों को जानना पसंद करता हूं, लेकिन मुझे यह कहना चाहिए कि आपका लेख सबसे अच्छा मैंने पढ़ा है और मैं दूसरों को इसे पढ़ने के लिए कहता हूं ऑफशोर

No comments:

Post a Comment