Thursday 22 March 2018

व्यापार के लिए विकल्पों में tfsa


आपके कर-मुक्त बचत खाते में ट्रेडिंग। आपके कर-मुक्त बचत खाते में लेनदेन। इतने सारे कनाडाई लोगों की तरह, आपने जनवरी की शुरुआत में अपना नया टैक्स फ्री सेविंग्स अकाउंट टीएफएसए खोला, सपना देखकर, 2 2 फीसदी ब्याज जादुई होगा वर्ष के अंत तक 5000 में छह आंकड़े चालू करें लेकिन गणित को अधिकतम वर्ष की समाप्ति तक एक अधिकतम-टीएफएसए के जरिये 100 रुपए का बकाया होगा। यह काफी अच्छा नहीं है, ब्रायनमिमारी लकोसेलजैक, टूर्नामेंट स्थित ऑनलाइन ब्रोकरेज क्वेस्ट्रेड में ट्रेडिंग सुपरवाइजर कहते हैं, टीएफएसए में आय कर-मुक्त है, इसलिए इसका पूरा मुद्दा आय उत्पन्न करना है आप अमीर एकत्रित ब्याज प्राप्त नहीं करने जा रहे हैं बचत खाते में बैठे धन पर। लोकोजेलजैक बताता है कि टीएफएसए वितरित करने के लिए पहला कदम अपने खाते की लागतों को कम रखने के लिए है, वह क्वैव्रेड को टीएफएसए को मापने के लिए एक बेंचमार्क के रूप में इस्तेमाल करता है क्योंकि कंपनी को आम तौर पर कनाडा में सबसे कम कीमत के रूप में स्थान दिया गया है, और वह महत्वपूर्ण मूल्य-बचत उपायों को दूर करता है खाते में कोई फीस नहीं होना चाहिए, और इसका मतलब है कि कोई भी शुल्क नहीं, कोई वार्षिक शुल्क नहीं, कोई छुपा अधिभार नहीं भी कमीशन की कीमत को दोहराएं क्वेस्ट्रेड के विपरीत, कुछ ब्रोकरों को सस्ती कमीशन के लिए अर्हता प्राप्त करने से पहले उच्चतम न्यूनतम शेष राशि की आवश्यकता होती है। Lakoseljac कहता है, साल पहले, यह आपके पास योग्य होने से काफी समय लग सकता है। अगला कदम लचीला खाता खोजना है, एक बहुत पसंद है जब कुछ कनाडाई बैंकों में टीएफएसए खाते खोलते हैं, तो उन्होंने जल्दी ही महसूस किया कि आय पैदा करने के लिए उनके विकल्प हैं ब्याज आय या शायद एक कम वार्षिक रिटर्न के साथ एक जीआईसी तक सीमित है। एक ब्रोकरेज में, टीएफएसए में बहुत मुश्किल काम करने की क्षमता है, और यह सबसे अधिक रूढ़िवादी निवेशक से एक सक्रिय व्यापारी को विभिन्न जोखिम के स्तरों के अनुरूप बनाया जा सकता है। यह विचार लंबी अवधि के लिए कर-मुक्त धन उत्पन्न करना है यदि आप इसे सुरक्षित करना चाहते हैं, तो आप सिक्योरिटीज खरीद सकते हैं जो आय ट्रस्ट ईटीएफ की तरह अधिक पूर्वानुमानित रिटर्न उत्पन्न करते हैं या लंबी अवधि के दौरान म्यूचुअल फंड को खरीदने और पकड़ कर कह सकते हैं। Lakoseljac। लाभांश उत्पन्न करने वाले एक निवेश के साथ, एक लोकप्रिय रणनीति एक लाभांश पुनर्निवेश कार्यक्रम DRIP के लिए पंजीकृत है, जो स्वचालित रूप से व्यापार आयोगों के बिना अपने निवेशों में लाभांश का पुनर्व्यवस्थित करता है। Questrade जैसे कुछ ब्रोकरेज पर, DRIP मुक्त हैं, लेकिन आपको पंजीकरण करना होगा आपके दलाल के साथ निवेश हमारे सक्रिय ग्राहक टीएफएसए को एक कदम आगे ले रहे हैं विकल्प ट्रेडिंग कर मुक्त मुनाफे के साथ, हिरन के लिए सबसे बड़ा बैंग प्रदान करता है, पाठ्यक्रम के जोखिम काफी अधिक हैं, लेकिन ये संभावित पुरस्कार हैं, सक्रिय निवेशक के लिए Lakoseljac। कैपिटल लाभ जारी है , वास्तव में वे जो टीएफएसए में तलाश कर रहे हैं, न केवल खाते में छत को स्थायी रूप से बढ़ाता है, पैसा कभी भी नहीं लगाया जाएगा, जैसा कि यह एक नियमित निवेश खाते या आरएसपी के साथ नहीं होता। लेकोसेल्जेक के अनुसार, रूढ़िवादी और सक्रिय व्यापारी के बीच खुश माध्यम, निश्चित रूप से आप 5,000 खाते से अधिक व्यापार नहीं करना चाहते हैं क्योंकि कमीशन आपके लाभ को कम कर देगी, शुरू करने के लिए दो या तीन निवेश विचार हैं, और सुरक्षित विकल्प ट्रेडों पर विचार करें जो तीन से छह महीने में यह चेक में कमीशन रखने के दौरान लाभ के लिए सबसे अच्छी संभावना प्रदान करेगा। निःशुल्क मुक्त बचत खाता मूल बातें 20000 के लिए योगदान कक्ष 5,000 है यदि आप अपने खाते को 10,000 तक व्यापार करते हैं, तो यह आपके खाते की सीमा को स्थायी रूप से बढ़ा देगा। इसके विपरीत, किसी भी पूंजी हानि आपकी छत को कम कर देंगे। किसी भी अन्य आरआरएसपी की तरह मार्जिन व्यापार की अनुमति नहीं है ऐसे कुछ प्रतिबंध हैं जिन पर आप आर. एस. एस. एस. पी. पर लागू होने वाले स्टॉक्स और ऑप्शंस खरीद सकते हैं। ट्रेडिंग कमिशन आपके टीएफएसए होल्डिंग्स से बाहर आ जाते हैं। छिपी फीस भी आपके टीएफएसए होल्डिंग्स से बाहर आ जाएगी उदाहरण के लिए, यदि आप अमेरिकी प्रतिभूतियों का व्यापार करते हैं, तो आप खुद को मजबूर मुद्रा रूपांतरण शुल्क दे सकते हैं। डिलीव्हर्ड डेली द मॉर्निंग हेडलाइंस न्यूज़लैटर। टीएफएसए या किसी अन्य खाते में विकल्पों को प्रभावी तरीके से कैसे प्रबंधित करें। 25, 2009 8 11 बजे। टीएफएसए या किसी अन्य खाते में विकल्पों को प्रभावी ढंग से कैसे प्रबंधित करें। मैं समझता हूं कि व्यापार विकल्प महत्वपूर्ण लाभ उठाने की अनुमति देते हैं क्योंकि टीएफएसए खाता पंजीकृत है, मैं केवल कॉल विकल्प खरीदने पर विचार कर रहा हूं क्योंकि मेरा मानना ​​है कि बहुत से सिक्योरिटीज, वे अभी भी शीर्ष के मुकाबले नीचे के करीब रहे हैं। कारण मैं टीएफएसए में और अधिक शर्त लगाने का इरादा रखता हूं कि वर्ष के अंत में टीएफएसए अंशदान की सीमा में किए गए और लॉकिंग के लिए कर का कोई असर नहीं है। एक बड़ा व्यापारिक निवेश खाते के लिए अच्छा है। विकल्प मूल्य केवल अंतर्निहित अस्थिरता पर आधारित हैं या क्या VIX व्यक्तिगत विकल्प कीमतों को प्रभावित करता है। सैद्धांतिक मूल्य और वास्तविक विकल्प बोली से व्यापार मूल्य पूछना टीडीडब्ल्यू के विकल्प एनालिटिक्स हैं जो सैद्धांतिक कीमत दिखाते हैं लेकिन वे वास्तव में जहां से विकल्प वास्तव में व्यापार कर रहे हैं, वहां से बहुत दूर हैं। मैं समझता हूं कि अस्थिरता ज्यादातर विकल्पों की चाबी रखती है क्योंकि उच्च अस्थिरता के कारण विकल्प कीमतों में वृद्धि की आवश्यकता होती है। रिलीज़ काम के एक दिन पहले कमाई के रिलीज़ होने और बेचने से पहले महीनों कैसे खरीदता है क्या यह लंबे समय में एक पैसा बनाने वाला साबित हुआ है। मैंने विकल्प ट्रेडिंग में ऑप्शंस ट्रेडिंग अस्थिरता एज पर एक किताब पढ़ ली है और लेखक की तुलना करने के बारे में लेखक वार्ता विकल्प में कीमत की अस्थिरता के लिए ऐतिहासिक अस्थिरता क्या यहां कोई निशुल्क उपकरण नहीं है कि इस समय कार्यालय में ब्लूमबर्ग टर्मिनल का उपयोग करने के बारे में जानने के लिए समय था, इस शोध को सुगम बनाने के लिए मैं इसका उपयोग कर सकता हूं। 25 जुलाई, 2009 8 44. यदि आपके पास पहुंच है एक ब्लूमबर्ग तो तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त है कि एचवीजी ऐतिहासिक वाष्पशीलता ग्राफ और एचआईवीजी ऐतिहासिक निहित अस्थिरता ग्राफ की जांच करें - उपयोग टिकर इक्विटी कुंजी एचवीजी या एचआईवीजी नमूना SU ई होगा quity एचवीजी कुछ पीजीडीएन आपको ग्राफ़ बनाने के लिए इस्तेमाल की गई तालिका में ले जाना चाहिए स्क्रीन के ऊपर दाईं ओर जांचें, मुझे लगता है कि आप टेबल को एक स्प्रेडशीट में खींच सकते हैं और वहां तुलना करते हैं। मुझे नहीं लगता कि आप डालते हैं या कवर किसी भी पंजीकृत खाते में लिखते हैं, इसलिए आप कॉल्स की खरीद तक ​​सीमित हैं। जुलाई 25, 2009 8 52 बजे। जूल 25, 2009 8 44 बजे। यदि आपके पास ब्लूमबर्ग तक पहुंच है तो आपका सर्वश्रेष्ठ शर्त उस चेक का उपयोग करना है एचवीजी ऐतिहासिक वाष्पशीलता ग्राफ और एचआईवीजी ऐतिहासिक अंतर्निहित अस्थिरता ग्राफ के बाहर - उपयोग टिकर इक्विटी कुंजी एचवीजी या एचआईवीजी नमूना एसयू इक्विटी एचवीजी होगा। कुछ पीजीडीएन आपको ग्राफ़ बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली तालिका में ले जाना चाहिए स्क्रीन के ऊपर दाईं ओर चेक करें I लगता है कि आप तालिका को एक स्प्रेडशीट में खींच सकते हैं और वहां तुलना करते हैं। मुझे नहीं लगता है कि आप किसी भी पंजीकृत खाते में डाल या कवर लिखने का उपयोग कर सकते हैं, इसलिए आप कॉल्स की खरीद के लिए सीमित हैं। धन्यवाद मनाने के लिए समय निकालने के लिए फ्रॉस्टेड ग्लास कम से कम टी पर काम करने के लिए बीबी टर्मिनल का उपयोग शुरू करने के लिए डीडब्लू, हमें पुल और कॉल खरीदने की अनुमति है, और कवर किए गए कॉलों की बिक्री की जा रही है। ब्लूमबर्ग पर ऐतिहासिक वाष्पशीलता ग्राफ़ पर एक सवाल, वास्तव में 5,10,20-दिन की खिड़कियों में यह दिखाया जा सकता है कि कुछ प्रतिभूतियों के लिए, लेखक ने सुझाव दिया कि स्पष्ट पैटर्न अस्थिरता spikes कि उभरने के लिए कर रहे हैं। जूल 26, 2009 3 38 बजे। जूल 25, 2009 8 44. मुझे लगता है कि आप एक रजिस्टर खाते में डाल या कवर लिखने का उपयोग कर सकते हैं वैसे भी, तो आप खरीद करने के लिए सीमित कर रहे हैं कॉल की। ​​वास्तव में, मुझे पूरा यकीन है कि आप कर सकते हैं। ओपी, मैं पुस्तकों के पढ़ने की सिफारिश करना चाहूंगा जैसा कि मैकमिलन द्वारा एक सामरिक निवेश भी बहुत अच्छा है। जूल 26, 2009 6 21 बजे। जेजसैक्स जूनियर सदस्य जुलाई 24, 2006 161 पदों हैटविले जुलाई 26, 2009 6 21 बजे। मैंने पंजीकृत खातों में विकल्प का कारोबार किया है आप कॉल खरीद सकते हैं और आप कवर कॉल को भी लिख सकते हैं। फिर भी, यदि आप कॉल खरीद रहे हैं, तो आपको याद है कि आप अक्सर प्रीमियम का भुगतान कर रहे हैं , और जब आप समाप्ति के करीब जाते हैं तो प्रीमियम गिर जाता है, हालांकि अस्थिरता प्रीमियम को चारों ओर ऊपर रख सकती है कमाई कॉल, विकल्प का समय मूल्य decays. मुझे लगता है कि आप कर रहे हैं व्यापार करने के बारे में सोच रहे हैं प्रकार की तुलना में अधिक जुआ ज्यादा सावधान है। जूल 26, 2009 7 34 बजे। क्या आप भी एक उच्च टीएफएसए बैलेंस MoneySense पत्रिका ने 2014 के ग्रेट टीएफएसए रेस के लिए सबमिशन लेना शुरू कर दिया है, जहां वे देश में उच्चतम टीएफएसए संतुलन रखने वाले लोगों को ढूँढ़ने की कोशिश करते हैं आप पिछले साल के संस्करण को यहां देख सकते हैं, कृपया इस लिंक का पालन करें.अब, हमें अपने नियमित रूप से निर्धारित कार्यक्रम पर वापस जाना चाहिए। इस श्रृंखला में, मैं जिन चोई ने 2033 तक अपने टीएफएसए खाते में 1 मिलियन तक पहुंचने के अपने लक्ष्य के बारे में बात की थी ध्यान दें कि यह केवल मेरे अपने निजी खाते के लिए है, न कि मुझे और मेरी पत्नी की संयुक्त टीएफएसए की एक आसान व्याख्या के लिए, कृपया हमारी मुफ्त किताब पढ़ें। इस प्रकरण में, मैं समझाऊंगा कि मैंने हाल ही में तेल और गैस कंपनियों पर कुछ और विकल्प क्यों खरीदे हैं, इस तथ्य के बावजूद कि उनकी कीमतें पहले से ही थीं गिर गया। सितंबर परिणाम नीचे 1 5 सितंबर के अंत में, मेरे TFSA खाते में 70 639 था, जो अगस्त के अंत से 1 5 के नीचे है उसी माह के दौरान, टीएसएक्स कम्पोजिट 4 0 से नीचे चला गया, जबकि सपा 500 1 4 से नीचे चला गया, यह देखते हुए कि मेरा पोर्टफोलियो लगभग 3 गुना अधिक अमेरिकी स्टॉक है क्योंकि इसमें कनाडाई स्टॉक हैं, हराकर बेंचमार्क -2 1 था, इसलिए मैंने सितंबर में बेंचमार्क को बेहतर किया। वर्तमान में, मेरे 90 से अधिक टीएफएसए को मनीजीक के प्रीमियम पोर्टफोलियो 2 के अनुसार निवेश किया जाता है। प्रीमियम पोर्टफोलियो में करीब एक दर्जन व्यक्तिगत शेयर होते हैं यह नियमित पोर्टफोलियो से अलग है जहां विशाल बहुमत में ईटीएफ शामिल हैं, मेरे पास अभी भी मेरे टीएफएसए में एक पैसा स्टॉक्स के कुछ हज़ार डॉलर मूल्य हैं, और शेष को अब मैं डाल विकल्प में निवेश किया है I खाते में अल्पावधि बांड धारण करें.मेरे पैसा वाले शेयरों के कारण और विकल्प डालते हैं, मेरा टीएफएसए का प्रदर्शन प्रीमियम पोर्टफोलियो 2 का पूरी तरह से नज़र रखता है, जो महीने के दौरान 2 3 से नीचे चला गया नया साल में, मैं प्रीमियम पोर्टफोलियो 2 टी में निवेश ओ अपने 100 टीएफएसए मैं पैसा शेयरों और विकल्पों को जारी रखता रहेगा, लेकिन मैं उन्हें अपने अन्य खातों में रखूंगा। प्रीमियम पोर्टफोलियो 2 मुख्य रूप से अपने तेल और गैस शेयरों के कारण नीचे चला गया, आपको कुछ परिप्रेक्ष्य, ज्यादातर तेल और गैस शेयरों में अगस्त के अंत से कनाडा कम से कम 15 तक नीचे आ गया है। उसने कहा कि प्रीमियम पोर्टफोलियो में तेल और गैस शेयरों को कई कारणों से मुश्किल से मार दिया गया है, जिनके लिए मैं अभी नहीं चाहता हूं लेकिन अब मुझे बस कहना है कि मैं उन कारणों को जानता हूं और उनके पास रखने के लिए अपने स्वयं के अच्छे कारण हैं। एक तरफ, प्रीमियम पोर्टफोलियो 3 ने भी बदतर प्रदर्शन किया और इस सटीक उसी कारण के लिए 4 3 से नीचे चला गया यह सामान्य है जोखिम भरा मॉडल पोर्टफोलियो इस साइट पर, हमें उम्मीद है कि पोर्टफोलियो को कुल बाजार की तुलना में अधिक से अधिक कदम उठाना होगा। एक मूल्य निवेशक के रूप में, मैं आमतौर पर स्टॉक में खरीदना पसंद करता हूं, लेकिन पिछले महीने, मैंने खरीदा था तेल और गैस कंपनियों पर कुछ और डाल विकल्प, जो बा उनके खिलाफ सट्टेबाजी की राशि उनके लिए सट्टेबाजी की जरुरत है विकल्प विकल्प पर आसान स्पष्टीकरण के लिए, आप यहां इस पर मेरा लेख देख सकते हैं। इस लेख में, मैं समझाऊंगा कि मैं ऐसी शर्त क्यों बना रहा हूं जो मेरे सिद्धांतों के विपरीत होती है। संवेदी.पहले, मुझे समझाने दो कि मैं आम तौर पर उन शेयरों को खरीदना पसंद क्यों करता हूं जो मूल्य में गिर गए थे कल्पना कीजिए कि हमारे पास एक कंपनी थी जो हर साल प्रति शेयर 1 रुपये प्रति वर्ष की कमाई करती है यदि इस कंपनी के शेयरों की कीमत 10 प्रत्येक की है, तो आप एक रिटर्न उनको खरीदने के लिए 10 प्रति वर्ष। अब, हम कहते हैं कि इस कंपनी के शेयर की कीमतों में किसी भी कारण से 5 की गिरावट आई है, लेकिन यह उसी राशि की कमाई करता है। फिर अगर आप इन शेयरों को खरीदते हैं, तो आप 20 प्रतिवर्ष की दर की दर कमाएंगे इसके बजाय, अगर आप एक शेयर निवेशक हैं, तो आपको शेयर बाजार पर ओलों और टिड्डुओं के लिए प्रार्थना करनी चाहिए, न धूप और इंद्रधनुष। हालांकि, यह तर्क गायब हो जाता है अगर कंपनी की उम्मीद कम हो जाती है। उदाहरण के लिए, हम कहते हैं कि के रूप में कंपनी के शेयर 5 से गिरा दिया, इस कंपनी ने शुरू किया प्रति वर्ष केवल 25 25 अर्जित करने के लिए इस मामले में, 5 में कंपनी में निवेश करना प्रति वर्ष केवल 5 मिलेगा या अधिक चरम स्थिति पर, आइए कल्पना कीजिए कि इस कंपनी ने हर साल एक साल खोना शुरू कर दिया है इस मामले में, आपको स्टॉक से बचना चाहिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.इस समय के समान यह कैनेडियन ऑयल शेयरों पर हो रहा है। डिविडेंड गेम। कनाडाई तेल और गैस कंपनियों के स्वास्थ्य को समझने के लिए, हमें पहले यह समझना चाहिए कि उनका ब्रेक-टूटे भी क्या है मान लीजिए कि कंपनी ए के लिए, तेल प्रति बैरल के प्रत्येक बैरल को 70 रुपये प्रति बैरल का भुगतान करते हैं, हम कहते हैं कि कंपनी बी के लिए वही लागत 90 रुपये प्रति बैरल कर रही है। अगर तेल 100 रुपये प्रति बैरल पर कारोबार करता है तो दोनों कंपनियां पैसा कमाते हैं, जाहिर है, कंपनी ए बेहतर होता है अगर तेल की कीमतें 80 रुपये प्रति बैरल तक जाती हैं, तो कंपनी बी पैसे खोना शुरू कर देता है। लेकिन यह सब नहीं है.जब मैं एक तेल और गैस विश्लेषक के रूप में काम करता था, मुझे पता चला कि कुछ कंपनियां बहुत अधिक ब्रेक - यहां तक ​​कि कीमतें मेरे अनुमान से, कुछ कंपनियां भी एक पैसा कमाते हैं अगर तेल की कीमतें 100 रुपये प्रति बैरल से घट गईं। इसका मतलब है कि तेल की कीमतें 100 प्रति बैरल के मुकाबले बढ़ गई हैं, ये कंपनियां मुश्किल से लाभ कमा रही हैं। आम तौर पर, निवेशकों ने इस तरह की बहुत ही खतरनाक कंपनियों के लिए कम मूल्यांकन किया लेकिन कम स्टॉक की कीमतों में इस तरह के प्रबंधन कंपनियों, क्योंकि उनके वेतन का एक बड़ा हिस्सा शेयर की कीमत से जुड़ा हुआ है ताकि कानूनी तौर पर अपने शेयर की कीमतों में बढ़ोतरी करने के लिए, उनमें से कई ने लाभांश देना शुरू कर दिया। ये कंपनियां उधार या अधिक शेयर जारी करके लाभकारी अवधि के माध्यम से भी लाभांश का भुगतान करती रही। एक सुसंगत लाभांश बनाए रखने के बाद, वे लाभांश निवेशकों को आकर्षित करते थे जिन्होंने अपने शेयर की कीमतों की बोली लगाई, मैंने इस लेख में इस घटना को प्रलेखित किया है और इसका सिर्फ एक कारण है कि मैं लाभांश निवेश के प्रशंसक नहीं हूं.जब संगीत बंद हो जाता है। हालांकि, उनके शेयर की कीमतें केवल तभी काम करती हैं अगर उनकी शेयर की कीमतें बढ़ती हैं, क्योंकि शेयर शेयरों में गिरावट आने के बाद नए शेयरों को जारी करने के लिए ज्यादा कठिन हो जाता है, क्योंकि शेयर की कीमत में गिरावट एलएस, इसका आम तौर पर इसका मतलब है कि खरीदार की तुलना में स्टॉक के अधिक विक्रेता हैं यदि वे अधिक शेयर जारी करते हैं, तो वे विक्रेताओं की सूची में बढ़ोतरी करेंगे, जिससे शेयर की कीमतें और भी कम हो जाएंगी। वैकल्पिक रूप से, ये कंपनियां भुगतान करने के लिए अधिक पैसा उधार ले सकती हैं उनके लाभांश, लेकिन यह कम तेल की कीमत के माहौल में लंबे समय तक काम नहीं करता या तो बैंकों का निर्णय एक तेल और गैस कंपनी के स्वास्थ्य को नकद प्रवाह पर ऋण अनुपात में कम तेल की कीमत के माहौल में, नकदी प्रवाह नीचे गिर जाएगा, उस अनुपात पर दबाव अगर वे लाभांश का भुगतान करने के लिए उधार लेना चाहते थे, तो यह उस अनुपात को और भी अधिक दबाव डाल सकता है अंत में, ये कंपनियां अपनी ऋण सीमा के खिलाफ टक्कर देगी और बैंक उन्हें अधिक उधार देने से मना कर देंगे.इसलिए, अगर कम तेल की कीमत पर्याप्त पर्याप्त समय के लिए बनी रहती है , इनमें से कई तेल और गैस कंपनियां अपने लाभांश में कटौती करने के लिए मजबूर हो जाएंगी, उस वक्त निवेशकों ने स्टॉक में पहले स्थान पर खरीदा है, अर्थात् लाभांश गायब हो जाएगा, और वे स्टॉक को डंप देंगे ऐसा परिदृश्य क्रश होगा एक कंपनी का शेयर मूल्य। अब, तेल और गैस कंपनियों को यह बहुत अच्छी तरह से पता है, इसलिए वे अपने लाभांश बनाए रखने के लिए कुछ भी करने की कोशिश करेंगे वे नकदी जुटाने के लिए संपत्ति बेचने की कोशिश करेंगे, वे बड़ी निवेशकों से मिलने के लिए उड़ान भरने की कोशिश करेंगे स्टॉक, इत्यादि लेकिन अंततः, जब तक कि तेल की कीमतें ठीक न हो जाए, वे इन प्रयासों की सीमाओं के ऊपर दबाना पड़ेगी, और उन्हें अपने लाभांश में कटौती करनी होगी। प्लेलिंग प्रोबबिलिटी.यह, संक्षेप में, यही कारण है कि मैंने कुछ तेल और गैस कंपनियों मैं यह नहीं कह रहा हूं कि ऊपर के परिदृश्य में निश्चित रूप से पैन होगा यदि तेल की कीमतें जल्द ही ठीक हो जाएंगी, तो यह अच्छा मौका मिलेगा जितना मैंने लिखा था इससे पहले कि मैं लंबे समय में तेल की कीमतों में इजाफा करने की उम्मीद करता हूं। फिर भी, तेल की कीमतें नहीं इन कंपनियों को अपने लाभांश में कटौती करने के लिए मजबूर होने के लिए उस समय तक कम रहना होगा, भले ही इस तरह के परिदृश्य की संभावना 30 हो, यह इन कीमतों पर डाल विकल्प खरीदना समझ में आता है दूसरे शब्दों में, यह एक गणना शर्त है। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं हर डिवी के खिलाफ शर्त लगाऊंगा तेल और गैस कंपनियों का भुगतान करना वास्तव में, मैं ऐसी एक कंपनी को रखता हूं, जिसमें वर्तमान में एक उच्च लाभांश उपज है, हालांकि मैंने इसे पहले खरीदा था जब वे किसी भी लाभांश का भुगतान नहीं करते थे, ध्यान में रखना महत्वपूर्ण बात यह है कि मैंने पहले उल्लेख किया है मैं कंपनियों को कम तोड़ने वाली कीमतों के साथ रखता हूं, क्योंकि जब धूल साफ हो जाता है और उनके प्रतिद्वंद्वियों ने बड़ी हिट ली है, तो बचे लोगों को सस्ते परिसंपत्ति की कीमतों से फायदा होगा।

No comments:

Post a Comment