Saturday 6 January 2018

जीपीएस विदेशी मुद्रा - वी 2


अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले काम कर सकता है आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए संभावना यह है कि आप अपने कुछ शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं दे सकते हैं आपको पता होना चाहिए विदेशी मुद्रा व्यापार से संबद्ध सभी जोखिम, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से परामर्श लें। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, और सत्य को प्रतिबिंबित नहीं कर सकता कृपया अपना उपयोग करें इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को मानने और स्वीकार करने से पहले, एक अच्छा परामर्शदाता से सलाह लेना और सलाह लेना हम सही अधिकार भी रखते हैं किसी कारण के लिए किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित करने या बंद करने के लिए। विज्ञापन चेतावनी साइट पर कुछ विज्ञापन प्रदर्शित किए जाते हैं साइट के कुछ पृष्ठों में उत्पादों के लिए सहबद्ध लिंक हो सकते हैं ये विज्ञापन और या लिंक राय, अनुमोदन, या सहमति की प्रतिबिंबित नहीं करते हैं इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियां एफपीए की समीक्षा विज्ञापन द्वारा कभी प्रभावित नहीं होती हैं कुछ विज्ञापनों में संभावित रूप से भ्रामक और असंतुलित दावों और जानकारी शामिल हो सकती है जो जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को सट्टा व्यापार में शामिल करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर्स को चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एफपीए स्पैम मंचों या समीक्षाओं में, हम आपके पोस्ट को संपादित करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं, हम आपको स्पैमिंग करके हम आप को मजाक बनाने के लिए कृपया, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत हैं जो हम करते हैं और एफपीए या उसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं करते हैं अपने स्पैम के साथ या साथ करें इस साइट पर उल्लिखित कुछ कंपनियों के साथ विज्ञापन और संबद्ध संबंध हैं और अगर पाठक लिंक का अनुसरण करते हैं और साइन अप करते हैं, तो उन्हें मुआवजा दिया जा सकता है। ऐसे संबंधों की परवाह किए बिना हम समीक्षाओं और पदों के उचित संचालन के प्रति प्रतिबद्ध हैं। कॉपीराइट सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा सेना, ForexPeaceArmy, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो सभी विदेशी मुद्रा शांति सेना के ट्रेडमार्क हैं जो अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। विदेशी मुद्रा सुरक्षा सेना बैनर विज्ञापन पर निर्भर है, यह सभी के लिए मुफ़्त रखने के लिए आप भी मदद कर सकते हैं - कृपया ब्राउज़ करते समय AdBlocker अक्षम करने पर विचार करें हमारी साइट हमारे व्यापारियों के समुदाय से धन्यवाद। यह एक विदेशी मुद्रा उत्पाद के लिए एक प्रविष्टि है जिसे जीपीएस विदेशी मुद्रा रोबोट कहा जाता है इस उत्पाद के लिए आधिकारिक साइट है यदि आप इस उत्पाद के बारे में अधिक जानकारी की तलाश कर रहे हैं तो लिंक का पालन करें। यदि आप समीक्षाओं की तलाश में हैं जीपीएस विदेशी मुद्रा रोबोट, उन्हें नीचे खोजें समीक्षा वास्तविक उपयोगकर्ताओं से आती है, यदि आप अभी तक कोई टिप्पणी नहीं देखते हैं, तो कृपया जल्दी ही वापस देखें। यदि आपके पास इस उत्पाद के साथ अनुभव है, तो कृपया आपकी समीक्षा के साथ कम समीक्षा या टिप्पणियां यह अन्य उपयोगकर्ताओं को धन्यवाद का निर्णय लेने में मदद करेगा.यदि आप एक विदेशी मुद्रा उत्पाद प्रस्तुत करना चाहते हैं जो उपयोगकर्ता टिप्पणी और समीक्षा के लिए पहले से ही इस साइट पर सूचीबद्ध नहीं है, तो सबमिशन फॉर्म का उपयोग करें। यदि आपके पास इस उत्पाद के साथ अनुभव है, तो कृपया अपनी प्रतिक्रिया दें या नीचे की समीक्षा करें दूसरों को तय करने के लिए दूसरों की सहायता करें, हर एंट्री में मदद मिलती है। कोई भी ईए को मार्क लार्सन से खरीदा है, वह विदेशी मुद्रा में बेहतर लोगों में से एक है, काम करने से पहले वादा किया जाता है। अग्रिम में धन्यवाद 26 दिसंबर, 2010 को टुंडे द्वारा लेमेंट 7 26 बजे। मैंने 23 दिसंबर को जीपीएस रोबोट खरीदा था, जो आसानी से स्थापित हुआ, 24 वें सभी विजेताओं में 3 ट्रेडों और एक व्यापार आज 27 वें भी मैंने विजेता देखा अपने स्वयं के प्लेटफार्मों पर ट्रेडों को खरीदने और उनका पता लगाने से पहले उनके खाते की जानकारी सभी असली जेम्स देखे तो हटे हुए ट्रेडों पर सावधानी बरतें और नोट करें कि वे ट्रेडों द्वारा तत्काल पीछा किए जाते हैं जो घाटे के लिए मेकअप से अधिक होता है यह एल्गोरिदम ट्यू का हिस्सा प्रतीत होता है हम सभी को यह जानना होगा कि यदि किसी उत्पाद को खोजने का तरीका अच्छा है, इसे खरीद रहा है, इसका परीक्षण कर रहा है, शायद अपने खुद के प्लेटफार्म पर ट्रेडों का पता लगाकर, इसे डेमो पर व्यापार करना और अगर यह आपकी संतुष्टि पर काम करता है तो आप लाइव जा सकते हैं, अगर आपके पैसे वापस नहीं मांगें, तो क्लिकबैंक में कोई समस्या नहीं है, वे जब अनुरोध करते हैं तो तेज़ी से धनवापसी करते हैं। इस उत्पाद को एक घोटाले होने के संदेह का कोई कारण नहीं है। जेम्स को यह सुझाव देने के लिए पर्याप्त डेटा उपलब्ध है कि मुझे ठीक से काम करना चाहिए। जीपीएस रोबोट और चूंकि यहां मेरा प्रश्न है, कृपया मुझे मदद करने की आवश्यकता है .1 क्या यह ईए को हर कुछ महीनों में अपडेट करने की आवश्यकता है IAMFX ब्रोकर का इस्तेमाल करते हुए Iam। इसलिए आप अपने वीपीएस की सिफारिश करते हैं या इस जीपीएस ईए का उपयोग करने के लिए अन्य वीपीएस का उपयोग करने की आवश्यकता है। 3 क्या यह ईए 2011 के लिए फायदेमंद होगा या केवल 2010 वर्ष के लिए केवल 4 होगा। क्या कोई भी एमआरके लार्सड संपर्क नंबर को जानता है। कृपया इसे जल्दी ही उत्तर दें क्योंकि 27 दिसंबर, 2010 को 4 9 42 बजे विगकम द्वारा सीमित एएमेंट था। रिफंड के लिए कोई खुश नहीं है कि 4 डेमो खातों में से यह सिर्फ iam के साथ कारोबार किया एफएक्स, जिस पर मुझे विचित्र लगता है कि मार्क लारसन को फॉरेक्स पर चीजों को चलाने के लिए कहा जाता है, मैं इस पर अपने काम पर संदेह करता हूं, और मौसम में या नहीं, यह वास्तव में लंबे समय तक काम करता है किसी भी तरह अच्छे शुभकामनाएँ जो कि इसका इस्तेमाल करते हैं। ओ और मार्टिंगेल इस बॉट के पहलू मैं कहूंगा कि यह एक बार ऐसा करता है, और मुझे और नहीं बताया गया था, इसलिए यदि संदर्भ व्यापार उर्फ ​​मार्टिंगेल पेटी टोंग गया तो बॉट इसे फिर से किसी भी नुकसान को बनाने के लिए फिर से नहीं कर सकता। चैट करें - मैं कहूंगा कि वह इसे खरीद लेता है और डेमो अकाउंट पर इसका परीक्षण कर लेता है, आपके पास रिफंड का दावा करने के लिए 60 हैं। मैं सिर्फ यह बताता हूं कि 60 दिन का रिफंड है इसलिए मैं इसे कोशिश कर रहा हूं अब मैं फिनफक्स को इसके बजाय दलाल के रूप में इस्तेमाल कर रहा हूं आईएएमएफएक्स क्योंकि वे अमेरिका के ग्राहकों को नहीं लेते हैं एक बात मुझे पता चला कि यह अजीब बात है कि ईए ने 3 ट्रेडों को उत्तेजित किया है, लेकिन मैं उनकी वेबसाइट पर किसी भी तरह के विचार देखता हूं। मुझे इस पर कोई विचार नहीं है.मैं बस यह बहुत विचित्र पाया। समीक्षा मैं एक और reviwer से पाया जो मूल रूप से इसे रखना और उन लोगों के लिए सावधान रहें जो जीपीएस रोबोट का उपयोग कर रहा है। जीपीएस विदेशी मुद्रा रोबोट द्वारा ली गई ट्रेडों के संबंध में आगे के विश्लेषण के बाद, मैंने इस रोबोट को खरीदने का फैसला नहीं किया है, इस कारण निम्नानुसार हैं, जो मैंने निम्नलिखित कथन में देखा है। निवेशक पासवर्ड जारी किया गया है एक डेमो खाता अगर आप अपने रोबोट को किसी जीवित खाते पर भरोसा नहीं कर सकते हैं, तो मैं इसे अपने पैसे के साथ कैसे भरोसा कर सकता हूं .2 अगर आप उस वक्तव में देखते हैं तो 8 9 0 का नुकसान होता है, जो 10,000 खाते पर 10 जोखिम है जो पागल है। बस दो ट्रेडों हैं, इसमें 5 लॉट के साथ एक व्यापार है, जिसका मतलब है कि कम से कम इसका अर्थ यह है कि उस व्यापार में 50 खाते का खतरनाक खतरनाक था .4 भी इसमें शामिल मार्टिंगेल का कुछ राजा है .5 अपनी वेबसाइट में स्टॉपलास क्या है और यह पुष्टि करने के लिए कि इसमें कोई शहीद नहीं है, लेकिन मेरी टिप्पणी को कभी भी स्वीकार्य नहीं था कि मेरे प्रश्न के स्क्रीन शॉट्स पोस्ट किए जा रहे हैं और पुष्टि जमा की जा रही है। 98 सटीकता मूल रूप से इसका मतलब कुछ नहीं है क्योंकि शेष 2 पर्याप्त हैं अपने खाते को उड़ाने के लिए। यह एक दया है मार्क बर्बाद उनकी प्रतिष्ठा जिसने उन्हें जल्दी पैसा बनाने के लिए कई वर्षों का समय दिया और हाँ, विदेशी मुद्रा शांति सेना पर मेरी टिप्पणी अगर मेरी मंजूरी मिलती है, तो मैं टिप्पणी की प्रतिलिपि नहीं करता हूं, मैं सिर्फ सच कहता हूं। तो यह मेरे लिए कोई नहीं है, हालांकि पैसे कमा सकते हैं यह ईएएस की मेरी शैली नहीं है और संभवत: क्लिकबैंक से रिफंड का दावा कर सकता था, जो समय-समय पर मैं अब और नहीं कर रहा हूं। मैं जीपीएस ट्रेडों पर एक करीबी नज़र लेने की सलाह देता हूं जब मैंने इसे बैकटीस्ट किया। अक्टूबर 12 EURUSD पर यह 1 पिप के भीतर आया था, जिसने इसे -88 pips मारा, कम चला गया और केवल 1 9 37 में 1 9 37 9 में 1 9 37 में कम लक्ष्य मूल्य को छुआ और कई बार पीछे जाकर यह जीपीएस खुद के ट्रैकिंग स्टेटमेंट पर है। बी 12 नवंबर को उसने 88 पिप्स मारने के बाद खाते को उड़ा दिया और फिर कम हो गया, फिर से उत्तर दिशा में जाने से पहले दक्षिणपंथी दक्षिणपंथियों के लिए 19 पिप्स नहीं जा सका और वापस कभी नहीं देखा, यह विशेष चिंता का विषय है कि जीपीएस नहीं दिखती है अपने ट्रैकिंग स्टेटमेंट पर 12 नवंबर को एक व्यापार लेते हुए, लेकिन जब मैंने आरओ का बैकस्टेस्ट किया बॉट, उसने इस दिन व्यापार किया था। कहने की ज़रूरत नहीं है, मैंने एक धनवापसी का अनुरोध किया है जो कि मेरे पैसे पर इस जीस्वामी को भरोसा रखेगा। बस शुद्ध गणित पहले खोने वाला व्यापार खाता यूरो जीबीपी पर दूसरा खो गया व्यापार खाता खो जाएगा 80 से कम हो जाएगा 88 पीएएस यूरो का पहला पार्स प्लस मार्जिन का आकार पांच गुना GBP तीसरा अस्थायी व्यापार माफ करना, कोई तीसरा व्यापार नहीं होगा, लेकिन सादे वेनिला मार्जिन कॉल यदि आप पहले दो बार हार के बाद तीसरा व्यापार खोलने से जीपीएस बंद कर देंगे डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का उपयोग करते हुए, आपके द्वारा यह पता लगाने के लिए कि आप कहां शुरू हुए, 160 दिनों में कम से कम 160 ट्रेडों की आवश्यकता नहीं है। प्रति दिन दो ट्रेडों का 16 सप्ताह का कारोबार होता है। वास्तविक रूप में 20 मूल इक्विटी के साथ आप अपने आप को मूल आकार के व्यापार को मार देंगे, दो हड़तालों और हम बाहर गुड लक टॉम हैं। यह बॉट केवल ईयू खरीदता है, केवल शॉर्ट्स जैसे, केवल शॉर्ट्स का उपयोग करता है Idchf यह रणनीति का हिस्सा है जिसमे मुझे लॉन्च करने से कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन मिमी सेटिंग का उपयोग करते समय यह डरावना है और इसमें बहुत अधिक समय लगता है ईयू और सबकुछ बात है दक्षिणी एनजी जीत की लकीर के बावजूद, मैं वास्तव में बहुत पसंद किया है, लेकिन मार्टिंगेल की वजह से इसे वापस करने के लिए यदि आप उस दिन से बाहर ट्रेडों की तलाश कर रहे हैं जिसे आप जीत नहीं पाते हैं तो यह हर रोज़ की एक ही खिड़की में कारोबार करता है। पंक्ति में ट्रेडों को खोने और डिफॉल्ट सेटिंग में यह आपके खाते को उड़ा देगा आपका दूसरा नुकसान के बाद कुल नुकसान 100% से अधिक इक्विटी होगा 1K खाते के साथ और 0 00 प्रति 100 00 की डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के लिए इसे 1800 00 की आवश्यकता होगी, जिससे लगातार दो हारे ट्रेडों पहले 135 जी 0 एसटीपी नुकसान के साथ 135 पीएएस के नुकसान के साथ 135 पीईएसएस के साथ दूसरा कारोबार और 220 पीपीएस के एसटीपी नुकसान के साथ दूसरा व्यापार और यूरो जीबीपी पर 7 रुपये प्रति पीईपी के साथ दूसरा व्यापार 135 00 0 1 स्थिति बहुत अधिक है एमजीजीएस एक स्कैपर ईए है जिसका अर्थ है कि यह बड़ा लेगा नुकसान, परन्तु इस पर ऐसा लगता है कि यह एक डेमो अकाउंट पर बहुत पहले नहीं दिखता है और यह कैसे दिखता है, आपको जोखिम जोखिम के आधार पर इसे एक या दो जोड़े में घटाया जा सकता है। मैं उस व्यक्ति को जानता हूं जिसने धन प्रबंधन और इसकी कोई घोटाले नहीं है मैं जीपीएस के बारे में क्या करता हूं वही है I आईई ने प्रतियों की बिक्री बंद कर दी है इसलिए वे बाजार में बाढ़ नहीं करते और इसे कम प्रभावी बनाते हैं एफएपी टर्बो एक बहुत अच्छा ईए था, लेकिन बहुत से प्रतियां बेची गईं और दलालों ने ईए को पकड़ लिया और यह पता लगा कि ईए. ए.ए. मेरे लाइव ए सी पर कारोबार आज यूरो जीबीपी पर एक सफल व्यापार और 5 पाइप्स के अमरीकी अमरीकी डालर ने प्रत्येक एसपीएफ़ पर एक छोटा व्यापार किया, एक अनुभवी व्यापारी ने इस आत्महत्या को कहा होगा, निश्चित रूप से 91pips की पर्याप्त बंद व्यापारिक हानि फिर एक लंबा 5 एक्स में आवंटित राशि अंत में इसे मार्जिन कॉल से बचने के लिए -21 पिक्स पर मैन्युअल रूप से बंद किया गया मार्क लारसेन गुरु बनता है आज वह फॉरेक्स सॉफ्टवेयर के पेडलार से ज्यादा कुछ नहीं प्रतीत होता है, उसे छोड़ने के बारे में कुछ भी नहीं जानता है जब आप आगे बढ़ते हैं एक उचित मैनुअल पद्धति है और घोटाले कलाकारों पर भरोसा करना बंद कर देते हैं जिन्होंने 13 जनवरी, 2011 6 बजे 12 जनवरी को पादरी जिम द्वारा अपने ईएमेंट पर अपने जी ए एमेंट भी नहीं लगाया.अब इस ईए से सच रंग आ रहा है मैंने खतरे के बारे में चेतावनी दी है यह ईए जब पहली बार बाहर आ गया था.लेकिन वहाँ भी है कई आस्तिक जो खतरे की वास्तविकता को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं। बीटीडब्ल्यू स्टीव आर यू एक ही आदमी है जो वास्तव में बाज़ारिया जो सभी हड़पने वाले ईएस बेचते हैं। बस आपको यह बताने दो कि यह सबसे बड़ा घोटाला है 2 सप्ताह के बाद डिमैटिवेटिंग के बाद मैं लाइव इस सप्ताह मेरे वीपीएस खाते पर आईएएमएफएक्स में एमएएमएफ़एक्स आईएम पर मानक सेटिंग का उपयोग करने वाले एमएमएमएनेगमेंट ट्रांजैक्शन के साथ मैं इस सप्ताह एक खराब व्यापार के साथ यूएसडीएचएफ़ मेरे छेद का खाता वाइपआउट मार्जिन कॉल और दुर्भाग्य से केवल 20 9 अमरीकी डालर छोड़ दिया है पहले ईए ने USDCHEF युगल के साथ एक छोटी स्थिति ली मेरे खाता मानक सेटिंग के 10 और 88 पिप्स के बाद जीपीएस ने छोटी स्थिति बंद कर दी और बाजार के शीर्ष पर 5 गुना ज्यादा लॉट के साथ चला गया और व्यापार फिर से व्यापार के खिलाफ 150 पिप्स चला गया इस ईए में बिल्कुल नहीं Stoploss है और आप सिर्फ एक ही बुरा व्यापार में अपना पैसा खो सकता है मैं अभी अनुमान लगा रहा हूं कि मैं केवल एक ही नहीं हूं। क्या किसी का भी मेरे जैसा अनुभव है। हाँ, भाई कभी भी रोबोटों को कभी विश्वास नहीं करते हैं यह बेहतर है कि आप कैसीनो में जाएं और शर्त लें कि यू बहुत खुशहाल होगा औरयू इसे मजा ले सकता है मैंने कोशिश की है यू को कोशिश करनी चाहिए. मेरा मानो इस दुनिया में कोई रोबोट नहीं है जो कि आपको लाभ कमा सकता है अगर यह वास्तव में पैसे कमा सकता है, तो उसे फिर से बाजार और बेचने की ज़रूरत क्यों है, इसे बिक्री से लाभ प्राप्त करना है आप सभी के लिए रोबोट, यह नहीं है। यह मामला ऐसा है अगर आपको सोने का खजाना मिल रहा है, तो आप सभी को बताने के लिए जा रहे हैं, मुझे कोई विश्वास नहीं है यह रोबोट मामले की तरह है, अगर यह वास्तव में पैसे कमा सकता है, तो क्यों नहीं वे सभी को वापस ले लें बैंकों से अपने पैसे का, अपने घरों, कारों और मोटरसाइकिल बेचते हैं तो उनको अपने विदेशी मुद्रा खातों में डालते हैं और उनसे व्यापार करने के लिए रोबोट का इस्तेमाल करते हैं ये समस्या है क्योंकि ये पहले से जानते हैं कि रोबोट उन्हें नुकसान पहुंचाएंगे.तुम्हें मिला है कि सही हैडी मैं इस रोबोट को डेमो पर 2 सप्ताह के लिए करने के बाद मेरी धनवापसी कर रहा हूं। जैसे जॉनी ने कहा, यह सब लेता है आपका ईए मार्क लारसेन के साथ अपना खाता पोंछने के लिए एक हानि व्यापार है एक घोटाला कलाकार है और वह हमेशा एक वास्तविक एफएक्स नहीं था गुरु अपनी सारी साइटें जो रोबोटों और प्रणालियों की समीक्षा करती हैं, देखो, वह वास्तव में सम्मिलित था उन कंपनियों में से वे अपने लिए प्रणालियों को बेच सकते हैं वह सचमुच उनकी एक बड़ी घोटाले की समीक्षा नहीं कर रहा है। हां, मैं आपको जेम्स से सहमत हूं अगर मैं उन सभी लोगों के लिए बेहतर सुझाव दे सकता हूं जो उनके पैसे को दोगुना करना चाहते हैं म्यूचुअल फंड में उनका पैसा यह रोबोटों को छोड़कर रोबोटों का उपयोग करने से ज्यादा सुरक्षित है जो आपके रोबोट, रोबोकॉप, ट्रांसफार्मर या कुछ और ही हैहा हैं। मैं एक विदेशी मुद्रा हूं, एशिया से स्टॉक विकल्प व्यापारी जो मैं इतने सालों से व्यापार कर रहा हूं, तो उन लोगों के लिए मेरा सुझाव जो अपने पैसे को दोहराया जा सकता है जैसा कि मैंने कई साल पहले किया था, वह आपके शहर में सर्वश्रेष्ठ म्यूचुअल फंड कंपनी के पास जा सकते हैं अपने प्रदर्शन को देखो अगर यू कंपनी पर विश्वास नहीं करता है या आप उनसे डरते हैं, तो कुछ पहले निवेश करने का प्रयास करें और परिणाम देखने के लिए इंतजार करें अंत में, अपने देश में चुनाव के 1 या 2 महीने पहले सभी मुनाफे के साथ अपने सारे पैसे दूर करें, उस समय यह बुरा होगा। यह उन लोगों के लिए सुझाव है जिनके पास मेरे पास कोई व्यापारिक अनुभव नहीं है, रोबोटों की तुलना में अधिक सुरक्षित है ई 27 दिसंबर 2010 को खरीदे गए नकारात्मक अनुभव चार डेमो खाते और दो जीवित खातों को शेयर करना पिछले साल के फरवरी से चल रहे लाइव चलने वाले खाते में एक भी नुकसान नहीं हुआ जब आपके पास खो व्यापार है और यह आपके खिलाफ 89 अंक , व्यापार बंद हो जाता है और फिर एक रिवर्स की स्थिति लगभग 5 5 गुना अपने मूल लॉट आकार में खोली जाती है, फिर हानि के लिए एक 17 अंक की चाल होती है, साथ ही आपको यह अपेक्षा करना चाहिए कि एक छोटे से बहुत सारे आकार का उपयोग करके, अगर व्यापार दक्षिण चला जाता है, तो आपके खाते में अभी भी धन होगा, जैसा कि मैंने ऊपर वर्णित किया है, इससे सहमत हूं कि मैं असहमत हूं, लेकिन मार्क लारसन ही एकमात्र व्यक्ति है जो मैंने देखा है कि इसकी कोई विश्वसनीयता है यही कारण है कि मैंने इस ईए को खरीदा मैंने पिछले दो वर्षों में विदेशी मुद्रा रोबोटों पर 10K से अधिक खर्च किया है, अगर उनके पास 60 दिन के पैसे की गारंटी होती है अब तक 11 ट्रेडों, तीन सप्ताह में लाइव खाता 16 हो, शिकायत करने से पहले आपके शोध करें और नहीं, मैं नहीं जानते मार्क लारसन व्यक्तिगत ओ, मैंने केवल अपनी साइट की जांच की है कि वे ईए की समीक्षा कर रहे हैं यदि आप इस ईए का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका बहुत छोटा आकार छोटा है, इसलिए यह एक उत्क्रमण व्यापार को संभाल सकता है लोग जो सफल होंगे, वे हैं जो कि सर्वश्रेष्ठ शुभकामनाएं नहीं देते हैं उन सभी को जो एक अतिरिक्त आय के साथ अपनी जिंदगी को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। फ्रैंक, मुझे अभी तक काम करने में खुशी हुई, लेकिन अगर मैं आप थे तो मैं जमा राशि लेना शुरू कर दूंगा और सिर्फ एक दिन में व्यापार करने के लिए जीत हासिल करूँगा। 5 5 बार उलटा व्यापार आपके खिलाफ जाता है तो आपका खाता अब आपके द्वारा व्यापार के आकार के आधार पर पोंछेगा, यह व्यापार अभी तक नहीं आया है। जिस तरह से, मेरा खाता अभी तक उड़ा नहीं गया है, लेकिन मैं इसे रोक रहा हूं ईए क्योंकि जब मुझे पता चला कि रिवर्सल ट्रेड 5 5 बार नियमित लाइट साइज का कारोबार करता है और जिस कारण से मैं रोकता हूं, मैं इसे रोक देता हूं, यह भी एक गुरू नहीं है, क्योंकि आप में से कुछ सोचते हैं, उन सभी को बेचने के लिए बेच रहा है इसकी एक घोटाला इसके लिए नहीं है। मेरी भाषा के लिए क्षमा करें मैं जीपीएस रोबोट पाप का इस्तेमाल करता हूँ से 22 दिसंबर मैंने इसे खरीदा था जब इसे खरीदा यह ई मेरे लिए 17k शुरू जमा में अपने असली पैसे खाते पर बहुत अच्छा काम करता है पहले से ही 54 लगातार लाभदायक ट्रेडों और करीब 45 स्पष्ट लाभ के बिना मैं बहुत मार्क पर विश्वास और पिछले 2 वर्षों के दौरान उसे पालन करने के लिए डेमो पर बिना परीक्षण के बिना मेरे बैकटेस्ट के बाद असली पैसे पर जीपीएस लगाओ। जीपीएस रोबोट का उपयोग करने के बाद कल 3K में मेरी पहली विधवाएं बना लीजिए और जब मुझे यह पैसा मिला तो मैं सिर्फ खुश था.मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि आप में से कुछ क्यों सोचते हैं कि यह अच्छा रोबोट नहीं है क्योंकि यह मेरे लिए और मेरे दोस्त सतोशी के लिए बहुत अच्छा काम करता है, उसने 800 में चौड़ा कमाया, अब तक मैं अपने दो वास्तविक खातों पर दो प्रतियों का उपयोग करता हूं, दूसरा 6k में है और 17 में लाभ है अब तक मैं नया संस्करण इंतजार करूँगा और यदि यह समय जीपीएस रोबोट इतने महान परिणाम दिखाएंगे मैं एक और प्रतिलिपि को शायद खरीदूंगा। होंग, यह एक बहुत अच्छा विचार है कि आप इस तरह से कम से कम इस तरीके से वापस लेते हैं, जब एक बुरा खराब होता है जो आपके खाते को कम कर देता है, तो कम से कम आपको नुकसान होता है कुछ पैसा जो आपने बस मक में रखा था और यकीन है कि आप इसे वापस लेते रहेंगे क्योंकि एक बुरा व्यापार दिखाई देगा, लेकिन आशा है कि कभी भी जल्द ही नहीं, ताकि आप अपनी जमा राशि को कवर करने के लिए पर्याप्त लाभ कमा सकें। मार्क्स एक भ्रामक कलाकार है जिस पर भरोसा नहीं किया जा सकता है उसके सभी पर एक नज़र डालें वेबसाइट जो सिस्टम को दिखाती है वे सभी नकली समीक्षा करते हैं, जहां वे विक्रेताओं के लिए ईए को बेचते हैं। मैं हमेशा डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का उपयोग नहीं करता हूं, जिस तरह से मैं इस समस्या से मेरे करीबी दोस्त और दूसरे व्यापारी से अच्छा व्यापारी पूछता हूं जो जीपीएस रोबोट का उपयोग करता है, वह कहते हैं कि जीपीएस रोबोट में वोल्टिलिटी, फास्ट मार्केट्स और अन्य के फिल्टर का निर्माण होता है जो बाजार पर वर्तमान स्थिति का विश्लेषण करेगा और एसएल लेवल को बदल देगा, और सबसे महत्वपूर्ण, यह फिल्टर बैकस्टेस पर काम नहीं करेगा, इसलिए हम क्या रिवर्स व्यापार के एसएल के साथ बैकटेस्ट्स को देखेगा यह बड़ा एसएल लीवर नहीं है, क्योंकि जीपीएस रोबोट आपके खाते की रक्षा करेगा, जिस तरह से मेरे पास चार और अधिक लाभदायक व्यवसाय हैं, इसलिए पहले से ही 58 खाते में लगातार फायदेमंद ट्रेडों मैं अब तक खुश हूं , मैंने सुना निकटतम भविष्य में जीपीएस रोबोट का नया संस्करण जारी किया जाएगा, जहां व्यापारियों के व्यापार के सभी मापदंडों को बदल सकता है मैं यह भी पूछना चाहता हूं कि फिल्टर और सुरक्षा के साथ यह चाल बैकटेस्ट पर काम क्यों नहीं करेगा, क्योंकि अगर यह काम करेगा तो सभी व्यापारी अधिक प्रतियां खरीद सकते हैं अगर वे उदाहरण के लिए 10 वर्षों में अच्छे परिणाम देखते हैं। मैं आपके साथ जेम्स से सहमत नहीं हूँ, यह महान व्यक्ति और व्यापारी को चिह्नित करें, यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कौन है, और अधिक महत्वपूर्ण है कि वह हमें उपयोगी जानकारी और सच्चाई देते हैं उदाहरण के लिए केवल वह अपनी समीक्षा में लिखा है कि प्राइमवल ईए यह एक घोटाला है क्योंकि कोड के कुछ भाग को फपटुबो से चोरी किया गया था और यह वास्तव में सैकड़ों व्यक्तियों से सिर्फ एक उदाहरण है, जो वाकई खुले आदमी हैं और हमेशा आपके प्रश्नों पर उत्तर देते हैं I उनके साथ, लेकिन जब मैं ऐसा करता हूं वह हमेशा विनम्र, दयालु और महत्वपूर्ण रूप से उपयोगी जानकारी देता था। मेरा अनुभव अब तक सकारात्मक है, मेरे रोबोट को उसके रिलीज के दिन से है, उनके आंदोलनों का विश्लेषण करने के बाद, यह स्पष्ट है कि कुछ भी नहीं है के.एन. खुदरा, जीपीएसफोर्टररबोबॉट मार्टिन एक ऐसा पर्व नहीं है, जो संकेतक का उपयोग नहीं कर रहा है या ऐसा कुछ भी नहीं है। जीपीएसॉरेबॉबोरोबोट, सोमवार से शुक्रवार तक 00 00 जीएमटी 1 और यूएसडीसीएचएफ यूरोजीबीपी से बुधवार से शुक्रवार तक 00 00 जीएमटी 1 पर भी बिक्री में प्रवेश करती है। कुछ दिन एक जोड़ी फिट नहीं है, रणनीति का हिस्सा बनना है, बाजार का विश्लेषण करना है और यदि कुछ ऑपरेशन की तरह नहीं खुलता है। जोखिम के बारे में सोचें, अगर यह सच है तो विशेष जोखिम पर है, खासकर जब यह बहुत से रिवर्स गुणा में आता है 5. एक समाधान से अधिक लीवरेज नहीं जाना है, और एक छोटी राशि के साथ आना है यदि यह सच है कि कम कमाते हैं, लेकिन सिर्फ मामले में बदसूरत मार्जिन कॉल से बचा जाता है और नुकसान जो खाते को बहुत गंभीरता से क्षतिग्रस्त कर सकते हैं। जीपीएसफोर्टरब्राबोट का कहना है कि प्रविष्टि की संख्या 0 01 प्रति 100 होनी चाहिए, उदाहरण के लिए 1000 से एक 0 पर जाना चाहिए। यदि हम तीन जोड़े के साथ होते हैं तो 0 30 और पूंजी प्रबंधन नीति नहीं मिलती है जैसा कि दूसरा विकल्प 0 03 पर जाना होगा प्रत्येक जोड़ी में बड़े नुकसान की संभावनाएं कम हो जाती हैं tly. We प्राप्त करने की कोशिश करो और वहाँ तेजी से नहीं मिलता है। GPSForexRobot मुझे लगता है कि अपने नेटवर्क पर सबसे अच्छा विशेषज्ञ सलाहकारों में से एक है, लेकिन हर चीज की तरह हमेशा एक जोखिम होता है। यह वह जगह है जहां हम सिर का उपयोग करते हैं। यह लिखने की विफलताओं के लिए क्षमा करें 27 जनवरी, 2011 4 59 बजे रफेल द्वारा गूगल अनुवादक है। जीपीएस विदेशी मुद्रा रोबोट के साथ हमारा अनुभव शानदार से कम नहीं है, खरीद के बाद से, बॉट ने डेमो और लाइव खातों के 100 जीतने वाले ट्रेडों को आईएएमएफएक्स के अलावा अन्य खाते में नहीं बनाया है और न ही विषय 2007 के पतन के बाद से एफआईएफओ बीन ट्रेडिंग एफएसी के लिए और यह बॉट अब तक का सबसे अच्छा है और यह दर्शाता है कि हमने कोशिश करने का दुर्भाग्य हासिल कर लिया है अन्य सभी के सबसे वादा दिखाता है कुंजी आपके जोखिम की स्थापना को कम रख रही है, जब यह एक व्यापार खोलता है 5x के साथ विपरीत दिशा में आपका इक्विटी बहुत संभाल सकता है यह सबसे सामान्य गलती नए लोग खुद को बहुत अधिक आकार और बहुत अधिक जोखिम को बढ़ाते हैं हम आज कहाँ हैं, कम आकार के लिए बेहतर है, थोड़ा सा रोज़ाना, धीमा और स्थिर बनाएं यह रणनीति सी मेज पर रखे भोजन डॉन एक मूर्ख बनें और अपने खाते का विस्तार करें, इसे उड़ा दें, तब बॉट को दोष दें, जब आप वास्तव में इस मुद्दे पर हैं। मार्क लार्सन के समर्थन में, ईमानदारी से, मैं नहीं कह सकता कि हमारे पास हर चीज के साथ सफलता है लेकिन वह एक ईमानदार, जानकार और सीधे आदमी के रूप में आता है जो सबसे गूंगा-गधा, नौसिखिया की मदद करने में दिलचस्पी रखते हैं, जो कि मधुमक्खियों को अपने व्यापारिक जीवन में सफल स्थान पर लेना चाहते हैं, उनके पास कोई सुराग नहीं है। , यह बॉट अब तक का सबसे अच्छा और 2007 के पतन के बाद से हमने इस्तेमाल किए गए सभी लोगों का सबसे वादा दिखाता है और वह लंबे समय से है। हम अपने ग्राहकों में से एक रहेगा। मैं सहमत हूं, मेरी सभी गणनाएं 2 5 जोखिम के लिए अधिमानतः एमएम से दो जोड़ों में तनाव हो सकता है एक ही समय में यह लाभ लेने के लिए अधिक समय लगेगा लेकिन सफलता की संभावना अधिक है यदि आप इस से अधिक कुछ के साथ जाते हैं तो एसीटीटी अधिकतम दलालों के लिए 25 मिनट की मार्जिन आवश्यकताओं, जैसे एल, 00 पर 11 जोखिम 0 एसीटीटी बस्ट हो जाएगी यदि 5x लॉट्स में किक करता है और आपका व्यापार 103 पिप्स से अधिक हो जाता है तो यह किसी भी एएमटी के लिए जमा हो जाता है जिस तरह से यह याद रखता है कि उसके पास 220 5 जोखिम है और दूसरा नुकसान 66 8 कुल 200 अपने नुकसान को ठीक कर लें, करीब 50 वोक्स-शुभकामनाएं लोग इसके बारे में सोचते हैं, अगर आप इसे जल्दी से फेंकना चाहते हैं या धीरे धीरे चलते हैं, लेकिन फिर भी बहुत जोखिम के साथ, जिस तरह से 2 5 आपकी डिपॉजिट औसत को दोगुना करने के लिए 60 वोक्स लेता है 8 4 पिप्स दिन। आप सभी के लिए शुभकामनाएँ, रोजर एसआई रोजर से सहमत हैं यदि आप मार्क लार्सन के साथ विज्ञापित 30 रिटर्न जेनरेट करना चाहते हैं तो आपका खाता तेजी से नीचे होगा लेकिन यदि आप 2 का इस्तेमाल करते हैं तो रॉजर पॉइंट हमेशा आपके खाते को दोगुना कर देगा हर कोई मार्क अभी भी एक ईमानदार लड़का है। हर किसी ने फॉरेक्स की कोशिश की है। इसके बहुत अच्छे लोग हैं मैं दोनों डेमो पर चल रहा हूं और जीबीपी अमरीकी डालर की जोड़ी पर सबसे अच्छा कारोबार कर रहा हूं। चूंकि मुझे रोबोट मिल रहा है मैं इस जीपीएस रोबोट की कोशिश करने के लिए उलझन में हूँ लेकिन मैं यह कोशिश करूँगा क्योंकि यह यूरो अमरीकी डालर की जोड़ी में ट्रेड करता है अगर कोई भी टी चाहता है ry forex hacked just email me मैं भी जीपीएस रोबोट पाने के लिए कैसे मदद मिलेगी के बाद से मैं इसे ऑनलाइन खरीद सकता है। सलाह से मुझे एक टुकड़ा यह है कि अगर u एक अच्छा व्यापारी बनना चाहते हैं यू व्यापार की कला सीखने की जरूरत है बॉट्स पर भरोसा रखने के बजाय आप इसे करने के लिए नौकरी करने के बजाय भले ही 13 फरवरी, 2011 10 21 बजे वान रज्मी द्वारा सक्षम होने में कुछ साल लगते हैं। गुड मॉर्निंग हर कोई, मैंने पहले ही एक टिप्पणी पोस्ट की है, लेकिन मैंने सोचा कि मैं मेरे पास अब इस ईए का उपयोग करते हुए दो जीवित खाते हैं, मैंने ट्रेडों की एक विस्तृत सूची मुद्रित की, जीतें हैं 97 14 और हाँ, मैं बड़े नुकसान के माध्यम से चले गए हैं, फिर एक व्यापार उत्क्रमण ने ईए द्वारा स्वचालित रूप से किया और एक शुद्ध जीत के साथ बाहर आया उस व्यापार पर 400 से अधिक यह ईए अब तक का सबसे अच्छा है जिसे मैंने कभी खरीदा है और जैसा कि मैंने कहा मैंने इन प्रकार के कार्यक्रमों की पैसे की गारंटी पर 10K से अधिक खर्च किए हैं, इसलिए मैं 27 दिसंबर से इस ईए का उपयोग कर रहा हूं यदि आप मैन्युअल रूप से व्यापार कर सकते हैं और इस ईए जैसे एक जीत अनुपात, भगवान आपको आशीर्वाद देते हैं, आप महान हैं मैं सिर्फ किसी को भी नहीं जानता जो कि ऐसा कर सकता है पर मुझे पता है कि कुछ लोग कहते हैं कि यह काम नहीं कर सकता है, लेकिन यह आपको खुद के लिए निर्णय करना होगा, एक डेमो अकाउंट प्राप्त करना चाहिए और कार्यक्रम चलाने और अपने स्वयं को देखने दें यदि यह प्रोग्राम मेरे खातों को क्रैश करता है, तो मैं आपको बता दूँगा, लेकिन यह पिछले दो महीनों में दो महीनों से अधिक समय के लिए चल रहा है और पिछले दो महीनों में 27 1 के मुनाफे के साथ चल रहा है। और मैं व्यक्तिगत तौर पर उन लोगों को नहीं जानता जो इस कार्यक्रम को बनाते हैं या उन्हें बेचते हैं मैं सिर्फ बाकी सब के रूप में ऐसा करने की कोशिश कर रहा हूं , कुछ पैसे कमाने बैंक अपने धन पर 2 से कम ब्याज का भुगतान करते हैं, मैं आपको शुभकामनाएं और फरवरी 26, 2011 7 25 बजे फ्रैंक द्वारा अपनी खोज में आप सफल हो सकते हैं। हाई फ्रैंक, अद्यतन के लिए धन्यवाद क्या आप इसे साझा करते हैं सेटिंग्स जो आप EA के साथ चल रहे हैं क्या जोड़े के साथ शुरू करने के लिए मुझे एक न्यूनतम शेष राशि की आवश्यकता है क्या आपको उच्च डीडी का अनुभव है। रोजर के 6 मई की दोबारा टिप्पणी को मैं रोजर से सहमत हूँ यदि आप मार्क लार्सन के साथ विज्ञापन के रूप में 30 रिटर्न उत्पन्न करना चाहते हैं तो आपका खाता नीचे होगा तेज हो, लेकिन अगर आप 2 5 का उपयोग करते हैं तो रॉजर पॉइंट हमेशा के लिए ले जाएगा आपके अकाउंट को दोहराएं, अब हर कोई मार्क अभी भी एक ईमानदार आदमी है, जिसने मुझे कम से कम विजेता और अचानक कुछ बड़े नुकसान की तरह दोबारा शुरू किया। मैं इसे एक महीने के करीब चल रहा था 5 जोखिम पर शुरू किया और इसे बढ़ाकर प्रत्येक 1 समय मुझे एक लाभदायक व्यापार मिला 15 साल पहले भी मैं रुका रहा, हालांकि मैं ट्रेडों को जीतने में कामयाब रहा, 3 x 3 से कम के साथ एफएक्सडीडी के साथ लाइव खाते में चल रहा हूं। मैं प्रति सप्ताह 1 से 3 ट्रेडों के बीच कहीं भी मिलता हूं, 16 से अधिक, शुरू में, यह मुझे परेशान करने के लिए 15 3 3k जोखिम 16 करने के लिए लानत पागल है जोखिम पुरस्कार यहाँ FUBAR है लगता है कि आपको सफलता की हास्यास्पद उच्च संभावना पर भरोसा करना है ठेठ scalping सामान हालांकि साइट का कहना है कि रोबोट एक scalper नहीं है अब तक, यह 12 9 42 बना हुआ है, शायद 170 के करीब हो, अगर यह 15 के स्तर पर था, तो मेरे पास 88 बीस नुकसान हुआ था और इसके बाद 9540 रुपये का लाभ हुआ था, जब कुछ समय के लिए जोखिम 7 पर था, तो यह आखिरी व्यापार खो गया था पैसे का एक shitload यह मेरे कंप्यूटर thos पर किसी न किसी तरह देख रहा था इससे पहले कि कुछ घंटों पहले वह मुड़कर मुनाफे के लिए बंद हो गया था, फिर भी 15 जोखिम पर चल रहा है मुझे बताएं कि आज से आप एक महीने के अपडेट को पसंद करते हैं। वास्तविक जीपीएस विदेशी मुद्रा रोबोट सिर्फ एक विदेशी मुद्रा स्कैपल की तरह चलाने के लिए किया जाता है यह आमतौर पर 5-30 पिप्स के साथ जुड़ी आय पर ध्यान केंद्रित करता है ब्रांड के नए जीपीएस विदेशी मुद्रा रोबोट संस्करण दो संस्करण की तुलना में बहुत तेज है 1 वास्तविक रोबोट खर्च 14 9 दिनार, एकमात्र शुल्क वास्तविक जीपीएस विदेशी मुद्रा रोबोट वास्तव में मार्क लार्सन द्वारा निर्मित है वास्तविक जीपीएस विदेशी मुद्रा रोबोट दो में बहुत सारे दिशानिर्देश प्रदान करने के माध्यम से एक लचीला खरीद और विक्रय वातावरण है, यह विभिन्न खरीद और बिक्री के डिजाइनों में समायोजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और वर्तमान बाजार की समस्याओं के अनुसार स्वयं को सही कॉन्फ़िगरेशन को पहचानने के लिए रोबोट की व्यवस्था भी की जा सकती है। क्लिक करें यहां एक नई ट्रेडिंग टूल और मुफ़्त के लिए रणनीति डाउनलोड करने के लिए। जीपीएस रोबोट का इस्तेमाल करते समय निजीकरण को लाभकारी लाभों में से एक है जबकि वास्तविक प्रोफेशनल कंसल्टेंट कोल इंट्राडे निवेशकों, गोल्फ स्विंग और दीर्घकालिक निवेशकों जैसे किसी भी प्रकार के खरीद और बिक्री के लिए पूरी तरह से व्यक्तिगत रूप से व्यक्तिगत रूप से व्यक्तिगत रूप से व्यक्तिगत रूप से तैयार रहें, हालांकि विदेशी मुद्रा रोबोट दो खरीद और बिक्री डिजाइन में संशोधित किया जा सकता है, प्राथमिक ध्यान केंद्रित भी कम - एमएम खरीदने और बेचने के साथ-साथ विशेष रूप से जोखिम-प्रबंधन के मुद्दे। जीपीएस विदेशी मुद्रा रोबोट के वास्तविक बैक-टेस्टिंग परिणाम वास्तव में विन-2-लॉज़ के साथ-साथ ड्राडाउन प्रतिशत के साथ-साथ इन प्रकार के परिणामों में 6 साल से जुड़े हैं जानकारी के साथ वास्तविक जीपीएस विदेशी मुद्रा रोबोट दो वास्तव में विदेशी मुद्राओं की एक बड़ी संख्या को खरीदने और बेचने के साथ-साथ वास्तविक हार्ड एनोडाइज किए गए cookware कार्यक्रम पर ध्यान केंद्रित करने की सिफारिश है वास्तव में यह रोबोट वास्तव में स्पष्ट विकास पर बहुत बेहतर प्रदर्शन कर रहा है यह इसलिए है कैसे जीपीएस विदेशी मुद्रा रोबोट सिर्फ उस स्टॉप-लॉस के लिए बहुत सारे कमरे छोड़ देता है, साथ ही एक परिवार के सदस्य लाभ हानि प्रतिशत को प्रतिबंधित कर सकते हैं वास्तविक आर obot डिजाइन की बिक्री और बिक्री की एक किस्म समायोजित और कई अवधि संरचनाओं में उपयोग हो सकता है।

No comments:

Post a Comment