Saturday 6 January 2018

सहूलियत - व्यापार प्रणाली


दिन का ट्रेडिंग स्टॉक लगभग 14 मार्च के सप्ताह के दौरान बड़े या डाउन डे के लिए जाने की गारंटी देता है एफएमएसए सीएलएफ ओसीएलआर सीवाईएच डीवाईएन सीडीई ईएनडीपी एसजीवायपी एक्स एजी मैं अस्थिरता के हाल के इतिहास के साथ दिन के कारोबार के शेयरों की जांच करता हूं इसका मतलब है कि इन शेयरों की बढ़ती संभावना अगले हफ्ते तक प्रत्येक दिन इंट्रैडा रुझानों को बड़ा या डाउन व्यापार करता है ओपन के पहले, एक मंगलवार को एक नई सूची प्रकाशित की जाती है। गोल्ड और चांदी की कीमतें एक महत्वपूर्ण क्रॉस-सड़कों पर हैं, इस बिंदु पर, दीर्घकालिक दृष्टिकोण तेजी से बनी हुई है , लेकिन अल्पकालिक बिक्री जारी रहती है जो सुराग प्रदान करता है कि 2016 में हुई रैली एक झूठी शुरुआत थी और सोने और चांदी लंबी अवधि की रेंज या एक निरंतर डाउनथ्रेंड में जा रही थी सबसे पहले, एक छोटी सी पृष्ठभूमि मैं कई सोना और चांदी और अन्य कीमती धातु के शेयर जिनसे मैंने सोने और चांदी के बाद 2016 के अंत में जमा करना शुरू कर दिया था। आज ट्रेडिंग का स्टॉक मार्च 7 के सप्ताह के दौरान बड़ा दिन बढ़ने की गारंटी देता है। एसएलएफ़ एसजीवायपी डायल एकेएस ओसीएलआर सीएचएच एफएमएसए सीडीई एक्स ईएनडीपी एजी मैं दिन ट्रेडिंग शेयरों के साथ स्क्रीन परअस्थिरता के हाल के इतिहास का मतलब ये है कि इन शेयरों को अगले हफ्ते के लिए प्रतिदिन बड़े या डाउन व्यापार में अंतर स्थानांतरित होने की संभावना होती है ओपन के पहले, प्रत्येक दिन, एक नई सूची प्रकाशित की जाती है, क्या हो सकता है। तेल पर मेरे दीर्घकालिक दृष्टिकोण एक वर्ष से अधिक समय के लिए बदलाव नहीं किया गया हाल में तेल के आंदोलन की कमी के बावजूद दीर्घकालिक पैटर्न अभी भी तेजी से हैं, अल्पकालिक दृष्टिकोण थोड़ा और मंदीदार है, क्योंकि कीमत जारी रहने से पहले हम नकारात्मक पक्ष को आगे देख सकते हैं उच्चतर वर्तमान में, मैं तेल वायदा में तैनात नहीं हूं, लेकिन मेरे पास कुछ तेल के स्टॉक हैं, जो मैंने जल्दी के पास 2016 के अंत में खरीदा था। निम्नलिखित आलेख एक ऐसे छात्र से आता है जो काम कर रहा है, और अभ्यास कर रहा है, उसका एक तरीका है सुसंगत विदेशी मुद्रा व्यापारी वह नीचे दिए गए गलतियों और पाठों पर आधारित, सफलतापूर्वक विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए क्या लेता है, इसके बारे में अपनी कुछ अंतर्दृष्टि साझा करता है। सीरी मिशेल, सीएमटी क्या यह टेक्स फॉरेक्स सफलतापूर्वक, छात्र के दृष्टिकोण से, मेरा नया मित्र कोरी मिशेल, सीएमटी कुंजी को ले विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में विदेशी मुद्रा और जोखिम को प्रबंधित, लाभदायक, समय की पहचान करने के बारे में जानें। दिन के कारोबार का स्टॉक फरवरी 28 सीएलएफ सीएएच एकेएस एसजीवायपी डायल ओसीएलआर एक्स सीडीई एजी के सप्ताह के दौरान बड़े दिन को जाने की लगभग गारंटी देता है I अस्थिरता इसका मतलब है कि इन शेयरों की अगली सप्ताह के लिए प्रत्येक दिन बड़ी बढ़ोतरी होने की संभावना होती है ओपन के पहले, प्रत्येक मंगलवार को एक नई सूची प्रकाशित की जाती है, पर आप दिन के कारोबार के शेयरों से क्या उम्मीद कर सकते हैं। पिछले कुछ सप्ताहों में लोड शेयर बाजार के रूप में स्विंग ट्रेडिंग के अवसर, और दुनिया भर के अन्य शेयर बाजारों में ऊपर की तरफ बढ़ना जारी है, नीचे दिए गए ट्रांज़ ट्रेडिंग रणनीति से संबंधित स्विंग ट्रेडों, जैसा स्टॉक मार्केट स्विंग ट्रेडिंग कोर्स में उल्लिखित है, वे इसका मतलब नहीं हैं बल्कि व्यापार संकेतों के बजाय, ये लेख एक शिक्षा उपकरण हैं, जैसा कि मैं समझता हूं कि मैं क्यों पसंद करता हूं, या नहीं चाहूंगा। आज का ट्रेडिंग स्टॉक करीब 21 फरवरी के एलएलएफ एकेएस एसजीवाईपी सीएचएचएचडीएनएएनडीपी एक्स एक्सेल सीडीई डब्ल्यूएफटी एजी मैं अस्थिरता के हाल के इतिहास के साथ दिन के कारोबार के शेयरों की जांच करता हूं जिसका अर्थ है कि ये शेयर अगले सप्ताह के लिए प्रत्येक दिन बड़ा कदम उठाने की संभावना रखते हैं ओपन के पहले प्रत्येक मंगलवार को एक नई सूची प्रकाशित की जाती है, पर आप क्या उम्मीद कर सकते हैं दिन व्यापार। मैंने इस वेबसाइट को 3 कारणों के लिए बनाया है 1 साइट पर Google विज्ञापनों की वजह से मैं कुछ रुपये कमा रहा हूं 2 मैंने एक वेबसाइट देखी जिसने किसी को वीपॉइंट पर लगाया था, इसलिए मैंने सोचा कि मैं एक साइट 3 बनाना चाहूंगा। पैसा बनाने और लोगों को यह जानना चाहिए कि यह संभव है। वे कहते हैं कि सहूलियत बिंदु व्यापार सॉफ्टवेयर 80 सटीकता घोटाले या वास्तविक के साथ भविष्यवाणी कर सकते हैं। वहाँ इतना कबाड़ है वहाँ बाहर आप कैसे पता लगा सकते हैं कि कुछ असली है या अगर यह जून इंटरनेट पर त्वरित खोज करें और आप सभी घोटाले के दावे प्राप्त कर सकते हैं और बेशक फॉल्सिक्स से फॉल्सिक्स ने अब अपनी साइट का नाम फॉरेक्सपेसएरामी में बदल दिया है। वैसे भी, भाग लेने के लिए वांटेजपॉइंट काम नहीं करता, आप कौन पूछते हैं कि मैं व्यापारियों को जानता हूं जो इसके साथ धन के टन बनाते हैं मैं भी सह पता है जो कुछ ऐसे कारों को चलाने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए जो दावा करते हैं कि यह काम नहीं करता है। मेरा व्यक्तिगत रूप से यह काम करता है मैं कोई सुपर प्रतिभाशाली नहीं हूं, मैं डमी नहीं हूं, मैं पैसे दे रहा हूं। सत्य वांटेपॉइंट को बहुत पैसा खर्च होता है सत्य यह है आपको और भी अधिक बनायेगा - यदि आप जानते हैं कि इसका इस्तेमाल कैसे करना है। नीचे दिए गए वीडियो सीधे अन्य लोगों से हैं, जो कि वेन्टेजपॉइंट ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के साथ पैसे कमा रहे हैं। रिवर कायर हाय हाय, मैं इसे कम करने के लिए जा रहा हूं और जितना संभव हो उतना 3 वर्षों के लिए वीपी का प्रयोग कर रहा हूं यह मेरे व्यापार का एक बड़ा कारक था, और आज भी एक बड़ा बड़ा हिस्सा बना हुआ है, जिसे मैंने हाल ही में 8 0 तक बढ़ाया है और जब मैंने पहली बार सॉफ्टवेयर खरीदा तो परिवर्तन और सुधार देखने में खुशी हुई। 6 महीने के बेहतर भाग के लिए आगे और पीछे झुकाया, मेरा होमवर्क कर रहा है और तय करना है कि खरीदी के जोखिम को खतरा है या नहीं, वीपी मेरे टूलबॉक्स के शीर्ष शेल्फ पर रहता है और दैनिक संदर्भित है, जब मैं वीपी दोनों ने मुझे पैसा बनाया और साथ ही साथ एक हानि डी को रोका मेरे शुरुआती 2 महीनों में, मैंने अपना असली खाता खड़ा किया, ताकि जब तक मैं वीपी के साथ सहज न हो, तब तक पेपर ट्रेड मेटल बनाऊँ और इस पर भरोसा करना सीख सकूं। इसके बाद मेरे सॉफ़्टवेयर, ट्रेडिंग स्पॉट धातुओं और उसके बाद विदेशी मुद्रा जोड़े के साथ अगले 4 महीनों में, मैंने बदल दिया मेरे नए घर पर 10 मिनट लगाए जाने के लक्ष्य के साथ एक 2500 खाते में 18000 का लक्ष्य रखा गया था, जब यह पूरा हो गया था, तब मुझे यह रिपोर्ट करने में खुशी होती है कि मैं सफल रहा हूं और समापन करने की सिफारिश करता हूं कि जब तक आप कोशिश न करते हों लोग वीपी ट्रेडरटेक को बंद कर देते हैं यह तेजी से संपन्न होने की धारणा के बिना, यह समझना कि यह आपके व्यापार का है, और सॉफ़्टवेयर का इलाज नहीं करता है, जैसा कि सभी उपकरण समाप्त हो जाते हैं जिसके साथ आप किसी भी आदमी की तरह व्यापार करते हैं, इसमें त्रुटियां हैं और एक आदर्श प्रणाली नहीं है अगर यह , मैं यहाँ इस बारे में बात नहीं कर रहा हूँ क्योंकि मैं सभी टेक्नोलॉजी से अलग सभी द्वीपों में रहने की इजाजत नहीं दे सकता हूं, मैं अलग-अलग मजाक कर रहा हूं, मैं इसे महान ग्राहक सेवा के लिए 5 में से 4 देता हूं, एक महान उत्पाद है जो मेरे गले को नीचे नहीं किया था मुझे खरीदने में रुचि थी और निरंतर समर्थन कुत्तों को खरीदने के बाद नहीं किया गया क्योंकि इतने सारे व्यवसाय इन दिनों करते हैं लेकिन कमाने के लिए 1 स्टार छोड़ दिया क्योंकि सब कुछ और हर किसी के लिए, यह हमेशा आशा में सुधार किया जा सकता है आशा है कि यह आपके फैसले में मदद करता है सीखना रखो, आपको नुकसान पहुंचाना एक आदमी की तरह और सभी बुराइयों की माँ के लिए बाहर देखो, लालच सबसे अच्छा संबंध है, ट्रेवर। जॉर्ज Geroulias, ग्रीस प्रिय दोस्तों मैं सुविधाजनक मंच के बारे में इस मंच पाया और देखा कि कई लोगों को एक घोटाले के रूप में कार्यक्रम रेट किया है सभी के साथ समस्या आप यह है कि आपको अभी तक बहुत ज्यादा काम की ज़रूरत है, यह जानने के लिए कि वित्तीय बाजारों से पैसा कैसे निकाला जाए, मैंने 2 महीने पहले इस सॉफ़्टवेयर को खरीदा था और हाँ बहुत थक गया क्योंकि इसके साथ परिचित होकर मैं अनगिनत घंटे पढ़ता हूं और इसकी रिपोर्ट पढ़ता हूं लेकिन किताबें आखिरकार मैंने अपना रास्ता खोज लिया कि मैंने एक ट्रेडिंग सिस्टम बनाया जो बहुत सटीक है और मुझे बहुत अच्छा पैसा देता है, मैं यहां अपने सिस्टम को समझाने नहीं जा रहा हूं, लेकिन हां कार्यक्रम बहुत ही सटीक है और केवल गंभीर व्यापारियों के लिए यदि आप सिर्फ एक ऑटोमा टिक प्रणाली अपने आप से सिग्नल उत्पन्न करने का प्रयास न करें, यह बहुत जोखिम भरा है वित्तीय बाजारों में सफलता बहुत आसान नहीं है अपडेट मैं इस सॉफ़्टवेयर को 3 साल पहले खरीदा था और मेरे पास सभी बाजारों में मेरी स्थिति ट्रेडिंग रणनीति में शानदार परिणाम हैं। 0 ने मुझे नई सुविधाओं की वजह से समय बचाया है जिसने मुझे सचमुच हर गंभीर व्यापारी को सॉफ़्टवेयर का आकलन किया है। टीएमई, लंदन के वीपी को कई आलोचनाएं मिलती हैं, और यदि आप सॉफ्टवेयर के कुछ जादुई टुकड़े की उम्मीद कर रहे हैं जो आपको तत्काल पैसे देगा, तो मेरी सलाह इस बारे में भूलना है। जिनके पास थोड़ा अधिक धैर्य है, वीपी कुछ बहुत ही उपयोगी सुविधाएं प्रदान करता है, और मैंने पाया है कि Excel में बैकटेस्टिंग के लिए बहुत अच्छा है मैंने पाया है कि इसकी कीमत परीक्षण की विभिन्न रणनीतियों पर निर्भर करती है, संयोजन प्रयुक्त संकेतक, व्यापार की लंबाई, और इतने पर। यह महंगा है, और विक्रय की पिच उल्लासपूर्ण है जहां मुझे सबसे ज्यादा उपयोगी लगता है मेरे मामले में अलग-अलग रणनीतियों का परीक्षण करना है, लेकिन यह कई बाजारों पर लागू होता है s यदि आप इसे इस तरीके से उपयोग करने के लिए तैयार हैं, और तत्काल परिणाम की अपेक्षा न करें, तो मेरी राय में यह लागत के लायक है। मैं किसी भी तरह से वीपी से जुड़े नहीं हूं और उनके लिए उनके सॉफ्टवेयर को बेचने में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि यह कहना उचित है कि यह घोटाले नहीं है, कुछ लोगों को लगता है कि मैं इसे हर रोज इस्तेमाल करता हूं, और यह हर समय मेरे लिए और अधिक उपयोगी होता जा रहा है.लेकिन, यह बड़ा है, लेकिन अगर आप तैयार नहीं हैं सचमुच इस सॉफ़्टवेयर का पता लगाएं, और जानें कि इन संकेतकों को बैकस्टेस्टिंग के जरिये सबसे अच्छा गठबंधन मिलता है, जो अक्सर बाजारों में काफी सुसंगत होता है तो यह आपके लिए प्रोग्राम नहीं है, और मैं आपको सलाह देता हूं कि आप अपना पैसा बर्बाद न करें। नीचे दिए गए वीडियो सीधे । अधिक व्यापारियों के साथ पैसे कमाने के लिए वेन्टेजपॉइंट ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर। मेरे विश्लेषण में वांटेजपॉइंट अधिक 9 9 सटीक जैसा है, जो मैंने पिछले 18 महीनों में लगातार एक महीने में विदेशी मुद्रा में किया है, इसके बारे में थोड़ा सा समय लगता है, इसके बारे में मैं व्यापार कर रहा हूं। एक साल शुरू में, मैंने कुछ टी खर्च किए इसे सीखना ime लेकिन, एक बार मुझे इसे लटका मिला और संकेतक सही ढंग से लागू किया, यह बेहद सुसंगत रहा है कोई भी यह कहता है कि भयानक से भी कम नहीं है, मैं यह नहीं जानता कि सॉफ्टवेयर का उपयोग कैसे करना है। मैं इसे अत्यधिक अनुशंसित करता हूं। ब्रेंडन जोन्स, कैलिफ़ोर्निया में पूर्ण प्रकटीकरण के हित, निम्नलिखित एक पुस्तक से ली गई है जो मार्केटिंग टेक्नोलॉजीज ने मुझे लिखने के लिए भुगतान किया है यह भी कहा जाना चाहिए कि मैंने एक किताब लिखने के बारे में कंपनी से संपर्क किया था जो कि मेरे द्वारा ठोस और नियमित सॉफ्टवेयर के साथ व्यापारिक सफलता। कोई व्यापार की बात नहीं होने पर चांदी की गोलियां नहीं होती हैं, इसके लिए आप उन लोगों के लिए वांटेज पृष्ठ देख रहे हैं, डॉन टी परेशान करें अपना पैसा बचाओ व्यापार एक काम है, और यह एक विशेष बाजार को समझने के लिए समय और प्रयास करता है उस बाजार के भीतर व्यापार करने की रणनीति, और रणनीति को छड़ी करने के लिए आवश्यक अनुशासन लागू करें तब, और उसके बाद ही, वांटेजपेव सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए आवश्यक बढ़त प्रदान करेगी। VantagePoint एक उत्कृष्टता है एक बढ़त बनाने के लिए उपकरण आज के कारोबारी माहौल में सफल होने की आवश्यकता है, हालांकि यह समस्या सॉफ्टवेयर की बजाय नहीं है, यह उस प्रयास को पूरी तरह से समझने के लिए प्रयास करता है और फिर इसे समझने के लिए कि कैसे पूरी तरह से उपयोग किया जाए सॉफ्टवेयर के आधार पर एक व्यापारिक रणनीति विकसित करने के लिए मूल्य मेरे अनुभव में, सॉफ़्टवेयर के मूल्य को अनलॉक करने वाली दो चाबियाँ पुष्टिकरण और समय हैं VantagePoint जादू नहीं है एक व्यापार का चयन करने के लिए चार्ट में क्रॉसओवर दृश्यों पर पूरी तरह भरोसा नहीं कर सकता, न ही लाभप्रद प्रविष्टि और निकास बिंदुओं को खोजने के लिए अनुमानित ऊंचा और चढ़ाव के साथ जाना, यह समझने में मुझे कुछ समय लगेगा कि जब सभी रिश्तेदार प्रमुख संकेतकों का विश्लेषण किया जाता है, तो सबसे अच्छा कारोबार पाए जाते हैं, सबसे लाभदायक प्रविष्टि और निकास बिंदु स्थापित होते हैं, और पूर्वानुमानित ऊंचा और चढ़ाव का विश्लेषण संकेतकों के अनुसार किया जाता है ऊपर की वास्तविकताओं को नहीं समझने से मुझे सफलतापूर्वक VantagePoint के साथ व्यापार से रोका गया, शुरू में ग्राहक सेवा के रूप में वान्टेजपॉइंट के उपाध्यक्ष, मैं इस मंच में उठाए गए मुद्दों को किसी भी तरह से संबंधित नहीं कर सकता, फिर से मेरी किताब से एक उद्धरण है, मैं अमेरिका में यहां वर्तमान ग्राहक सेवा की बेहद निराशा करता हूं, जिसने किसी फोन को उठाया है या एक दुकान में मदद करने के लिए एक दुकान में चला गया निस्संदेह मेरे साथ सहमत होगा जैसा कि हो सकता है, वैसे मैं चाहता हूं कि वांटेजपॉइंट के साथ प्रदान की जाने वाली ग्राहक सेवा ने मेरी आशा बहाल कर ली है कि अमेरिकी व्यवसाय अभी भी प्रकाश देख सकता है और भूल सकता है यह - ग्राहक सेवा महत्वपूर्ण है, भरोसा रखें कि जब भी आपके पास वांटेजपेवंट से संबंधित किसी भी प्रकार का प्रश्न हो, आपको कॉल या ईमेल कर सकते हैं और आप तुरंत, सक्षम और सही मायने में मैत्रीपूर्ण सेवा प्राप्त करेंगे कोई मुझे यह नहीं कहने के लिए कह रहा है कि मैं आपके लाभ के लिए मेरा विचार स्वयंसेवक करता हूं और वांतापपॉइंट का समर्थन करने वाले ग्राहक सेवा के लोगों को बधाई देने और प्रोत्साहित करने के लिए। Michael Italy Vantage Point एक महान सॉफ्टवेयर है लेकिन यह केवल एक सॉफ्टवेयर है यदि आप यह नहीं समझते कि सॉफ्टवेयर कैसे काम करता है आप इसे कभी भी सही तरीके से उपयोग नहीं कर पाएंगे। आप में से कितने माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल को इसकी पूर्ण क्षमता का उपयोग कर सकते हैं। मुझे विश्वास नहीं है कि कई लोग कहते हैं, और आप कह रहे हैं कि एक्सेल एक घोटाला है, मैं शर्त लगा सकता हूं कि मेरा मानना ​​है कि आप ऐसा कहेंगे आप एक्सेल के साथ अच्छा नहीं कर रहे हैं। यह वही वीपी एक व्यापार प्रणाली नहीं है, यह एक ऐसा सॉफ्टवेयर है जो भविष्य के संकेतक उत्पन्न करता है कि आने वाले कुछ दिनों में बाजार आगे बढ़ सकता है। तब आप रिपोर्ट को संख्याओं के रूप में देख सकते हैं या लाइनों के रूप में चार्ट पर यदि आप चार्ट को नहीं पढ़ सकते हैं, यदि आप पैटर्न या भविष्यवाचक संकेतक के बीच के संबंधों को नहीं ढूंढ पाएंगे तो आप असफल हो जायेंगे और एक बंडल खो देंगे। जब आप पहली बार ड्राइव करने के लिए सीखा, तो क्या आपने फेरारी नहींं, आपने इसे धीरे-धीरे ले लिया, एक समय में कदम से सीखते हुए, एक बार में एक दिन। वीपी एक नया फेरारी की तरह है, अगर आपको यह पता नहीं है कि आप इसे कैसे दुर्घटनाग्रस्त करते हैं तो आप इसे दुर्घटनाग्रस्त कर देंगे और इससे आपको नुकसान होगा। प्रक्रिया। उपकरण हैं, वहाँ संकेतक हैं वीपी बहुत अच्छी तरह से काम करता है, यह एस एस टी ओ तुम. क्या आप फेरारी का निर्माण कर सकते हैं या पुरानी और जंगली कार में घुसेंगे। मैं सिर्फ सॉफ्टवेयर की समीक्षा कर रहा हूं, और इसे 5 सितारे मिलते हैं। बाजार टेक्नोलॉजीज के लोगों का मानना ​​है कि कई बार दबाव रहे हैं, लेकिन वे केवल कर रहे हैं उनकी नौकरी अगर वीपी एक घोटाले के रूप में रेटिंग करती है, तो उनके काम को ठीक से सीखना होगा कोई घोटाले रेटिंग नहीं होगी महत्वपूर्ण नोटिस, 27,2016 जून। एसईसी के एसईसी के पुन: श्रेणीकरण और प्रशिक्षकों के लिए, हम सभी सूचनाएं जब तक कि हमारे व्यापार मॉडल की समीक्षा करते हैं और सभी विकल्पों का अन्वेषण करते हैं, तब तक हम सभी सेवाओं को निलंबित कर रहे हैं.इस घटनाक्रम के अप्रभावित चालू होने के बाद, आपने अपना समर्थन और सुरक्षित व्यापार के लिए पोस्ट किया। फ्रैंक एवरिल 6 27 2016. ट्रेंड-वांटेज ट्रेडिंग सिस्टम का ट्रेंड-वांटेज घर का स्वागत, वास्तविक समय के रुझान संकेतकों का एक एकीकृत सेट है जो आपको लगातार और विश्वसनीय रूप से एक अधिक सफल निवेशक बनने में मदद करेगा.हमारी प्रतिबद्धता आपकी सफलता के लिए है। हमारा लक्ष्य को शिक्षित करना और निवेशकों को सक्षम करना है जैसे आप किसी भी दिए गए व्यापार के लिए सर्वोत्तम संभव लाभ को अधिकतम करने के लिए अधिकतम समय पर बाजार में स्थितियों में प्रवेश करें और बाहर निकल जाएं। हमारा प्रशिक्षण नौसिखुआ और अनुभवी निवेशक दोनों के प्रति केंद्रित है जो सुधार करने का प्रयास कर रहा है निवेश पर उनकी वापसी.यदि आप निवेश के बारे में गंभीर हैं और एक सफल निवेशक बनने के लिए आवश्यक कौशल सीखने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो हमें अब 415-334-1843 देश कोड 1 पर संपर्क करें या नामांकन के लिए यहां क्लिक करें। और यहां हमारे वीडियो देखें या वर्तमान में यूट्यूब वीडियो पर अपडेट किया जा रहा है, धन्यवाद। स्वागत हम अपने कभी-बदलते हुए अर्थव्यवस्था के दौरान निवेशकों को अपने लक्ष्यों तक पहुंचने में गंभीर हैं आगे के हफ्तों में अधिक विवरणों के लिए बने रहें, और सहयोगी पर विचार करें एनजी हमें आज शुक्रिया। शुक्रवार, 4 मार्च 2016 यूट्यूब पर विकल्प सत्र। मार्च 23, 2016 टीओएस प्लेटफार्म में संकेतक पर वेबिनार, जिस तरह से हमने नीना ट्रेडर -8 बीटा प्लेटफॉर्म पर उपयोग के लिए उन्हें विकसित किया है और इसके लिए ट्रेडस्टेशन 9 1 प्लैटफॉर्म और हमारे संकेतकों का उपयोग कैसे करें, विकल्प विकल्प को 1-घंटे के लिए प्रवेश बिंदुओं को सर्वश्रेष्ठ अधिकतम करने के लिए। हम एक निवेश दलाल नहीं हैं और उन्हें आपको सीधे बताए जाने की अनुमति नहीं है, न ही व्यापार करें और न ही, जब आप हमारे साथ साझा करने के अलावा अन्य व्यापार प्रणाली और विधियां हमेशा निवेश रणनीतियों के साथ जुड़े जोखिम होंगे और जोखिम पर होने वाली संपत्ति को आपके निवेश के नुकसान में पड़ सकता है। कृपया हमारे पूर्ण अस्वीकरण की समीक्षा करें, हमारे यूट्यूब चैनल पर भी पोस्ट करें। परिणाम भी प्रत्येक व्यक्ति के अनुसार भिन्न होंगे हालांकि व्यापार शैली, हम दृढ़ विश्वास मानते हैं कि हमारे संकेतकों की उचित समझ से, आप उन ट्रेडों की पहचान करते हुए शामिल जोखिमों को कम करने में सक्षम होंगे जो आपको सर्वोत्तम संभव लाभ और लाभ प्रदान करते हैं। कनेक्ट करें मेरे साथ लिंक्डइन। Tenby टेक्नोलॉजीज द्वारा डिज़ाइन किया गया

No comments:

Post a Comment