Saturday 6 January 2018

अजगर स्टॉक - विकल्प - उद्धरण


क्वांट कौशल जानें। यदि आप एक व्यापारी या एक निवेशक हैं और मात्रात्मक व्यापार कौशल का एक सेट प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप सही जगह पर हैं, पायथन पाठ्यक्रम के साथ व्यापार आपको मात्रात्मक व्यापारिक शोध के लिए सर्वोत्तम उपकरण और प्रथाओं को प्रदान करेगा, जिसमें विशेषज्ञ मात्रात्मक व्यापारियों द्वारा लिखित कार्य और लिपियों पाठ्यक्रम आपको आपके निवेशित समय और धन के लिए अधिकतम प्रभाव प्रदान करता है यह सैद्धांतिक कंप्यूटर विज्ञान के बजाय व्यापार करने के लिए प्रोग्रामिंग के व्यावहारिक अनुप्रयोग पर केंद्रित है। पाठ्यक्रम स्वयं को डेटा के मैन्युअल प्रसंस्करण में समय बचाने के लिए भुगतान करेगा आप अपनी रणनीति और लाभकारी ट्रेडों को लागू करने में और अधिक समय व्यतीत करेंगे। कोर्स ओवरव्यू। भाग 1 मूल बातें आप सीखेंगे कि पायथन कैसे मात्रात्मक व्यापार का आदर्श उपकरण है हम एक विकास वातावरण स्थापित करके शुरू करेंगे और फिर आप को वैज्ञानिक पुस्तकालयों में पेश करेंगे। भाग 2 डेटा को संभालने से जानें कि कैसे विभिन्न मुफ्त स्रोतों से डेटा प्राप्त करें जैसे याहू फायनांस, सीबीओई और अन्य साइटें सीएसवी और एक्सेल फाइलों सहित कई डेटा प्रारूपों को पढ़ें और लिखें। भाग 3 शोध नीतियां पीएल की गणना करना सीखना और शार्प और ड्राडाउन जैसी कार्यप्रदर्शन मीट्रिक सीखना एक व्यापारिक रणनीति बनाएं और इसके प्रदर्शन को अनुकूलित करें इस भाग में रणनीतियों के कई उदाहरणों की चर्चा की जाती है। भाग 4 लाइव हो रहा है यह हिस्सा इंटरैक्टिव ब्रोकर्स एपीआई के आसपास केंद्रित है। आप सीखेंगे कि रीयलटाइम स्टॉक डेटा कैसे प्राप्त करें और लाइव ऑर्डर दें। उदाहरण के कई कोड। कोर्स सामग्री में नोटबुक होते हैं जिनमें टेक्स्ट एक साथ इंटरैक्टिव कोड होता है जैसे आप इसे सीख सकते हैं कोड के साथ बातचीत करना और इसे अपनी पसंद के अनुसार संशोधित करना अपनी रणनीतियों को लिखने के लिए यह एक महान प्रारंभिक बिंदु होगा.जब कुछ विषयों को अंतर्निहित अवधारणाओं को समझने में आपकी मदद करने के लिए बहुत विस्तार से समझाया गया है, तो अधिकांश मामलों में आपको लिखने की ज़रूरत नहीं है आपके मौजूदा निम्न-स्तरीय कोड, मौजूदा ओपन-सोर्स पुस्तकालयों द्वारा समर्थन की वजह से ट्रेडिंगविथ पायथन पुस्तकालय में अधिक कार्यक्षमता डिस्कू को जोड़ती है इस पाठ्यक्रम में तैयार-से-उपयोग के कार्यों के रूप में उपयोग किया जाता है और पूरे पाठ्यक्रम में इस्तेमाल किया जाएगा पांडु आपको डेटा क्रंचिंग में आवश्यक सभी भारी-भरने वाली शक्ति प्रदान करेगा। सभी कोड बीएसडी लाइसेंस के तहत प्रदान किए जाते हैं, इसका इस्तेमाल वाणिज्यिक पाठ्यक्रम। पाठ्यक्रम का एक पायलट 2013 के वसंत में आयोजित किया गया था, यह है कि छात्रों को क्या कहना है। मैटज ने अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया कोर्स और अच्छे ट्रेनर निश्चित रूप से इसकी कीमत और मेरा समय लेव जैव स्पष्ट रूप से पता था कि उनकी सामग्री कवरेज की गहराई थी सही अगर जेव फिर से कुछ भी रन करता है, तो मैं जॉन फिलीज को साइन अप करने वाला सबसे पहले हूं। आपका पाठ्यक्रम वास्तव में मुझे स्टॉक सिस्टम विश्लेषण के लिए अजगर पर विचार करना शुरू कर देता है। कॉपीराइट 2017 MarketWatch, Inc सभी अधिकार सुरक्षित इस साइट का उपयोग करके, आप सेवा की शर्तें गोपनीयता नीति और कुकी नीति अद्यतित। छह वित्तीय जानकारी द्वारा प्रदान किए गए डेटा का उपयोग करें और उपयोग की शर्तों के अधीन छह और वित्तीय जानकारी अंतरार्धित डेटा डेला डॉव जोन्स कंपनी, इंक से सभी एक्सचेंज एस. पी. डो जोन्स इंडेक्स एस. एम. सभी कोट्स स्थानीय एक्सचेंज टाइम में हैं। NASDAQ द्वारा प्रदान किए गए वास्तविक समय पिछली बिक्री के आंकड़े। NASDAQ के अधिक जानकारी प्रतीकों और उनके वर्तमान वित्तीय स्थिति के बारे में अधिक जानकारी इंट्रैडे डेटा नास्डैक के लिए 15 मिनट में देरी कर रहा है, और अन्य एक्सचेंजों के लिए 20 मिनट डॉ। जोहंस कंपनी एसओ से एस. पी. डो जोन्स इंडेक्स एस. एम., एसईएचके इंट्रैडे डेटा छह वित्तीय सूचनाओं द्वारा प्रदान किया गया है और कम से कम 60 मिनट की देरी हो रही है सभी कोट्स स्थानीय एक्सचेंज समय में हैं.माकेट वॉच शीर्ष आलेख। मुझे करने में दिलचस्पी है वित्तीय डेरिवेटिव पर अर्थमित्र विश्लेषण मैं सामना किया है मुख्य हैंगट कम से कम मैं ऐतिहासिक विकल्प डेटा के लिए पता है कि वहाँ कोई अच्छा मुक्त संसाधन हैं कि कारण के लिए मैं अपने खुद के ऐतिहासिक डेटाबेस कीमतों का अपना खुद का निजी डेटाबेस बनाना चाहते हैं मैं इस परियोजना को नीचे तोड़ दिया है तीन मुख्य बाधाओं में। पता करें कि अजगर के अंदर से विकल्प डेटा कैसे प्राप्त करें। डेटा संग्रहण प्रारूप को चुनें। दैनिक डेटा के संग्रह का उपयोग करें। अजगर में एनएस डेटा। गर्मियों में मेरे पास कुछ खाली समय था और मेरे पिता के साथ एक निवेश मॉडल बनाने के लिए मिलकर काम किया, हालांकि यह एक बहुत आसान मॉडल है, यह पोस्ट एक डेटाबेस बनाने के बारे में है, इसलिए मैं यहां विवरण में नहीं गया। कहते हैं कि मुझे याहू फाइनेंस से विकल्प डेटा प्राप्त करने के लिए एक रास्ता खोजने की जरूरत थी यह एक अनोखी चुनौती था क्योंकि इक्विटी डेटा या एफईडीई जैसे अन्य स्रोतों के डेटा के विपरीत, विकल्प डेटा को वेबसाइट पर कहीं भी सीएसवी बटन के लिए सुविधाजनक डाउनलोड नहीं किया जाता है। समय मैं उत्कृष्ट पुस्तक पायथन को वेस मैककिने द्वारा डाटा विश्लेषण के लिए पढ़ रहा था और मुझे पता चला कि कैसे एक मूल वेब क्रॉलर को लागू करने के लिए याहू पर HTML को पार्स करने के लिए और अजगर अनुकूल प्रारूप में डेटा लौटाया, लंबी कहानी संक्षिप्त, मैंने कुछ कोड लिखा ऐसा करो और यह पांडा पुस्तकालय के संस्करण 9 9 में अपना रास्ता बना दिया है यदि आप पंडों से परिचित नहीं हैं और आप अजगर में डेटा के साथ काम करते हैं तो आपको निश्चित रूप से इसकी जांच करनी चाहिए। अब ये कुछ कमांड की जरूरत है ताकि याहू के विकल्प डेटा प्राप्त हो सकें। वित्त। कॉल और ऑब्जेक्ट्स पंडस डेटाफ़्रेम्स में होते हैं जिनमें एप्पल फाइनेंस पेज पर एप्पल इंक के विकल्प के लिए आपको मिलेगी एक ही जानकारी होती है। फाइल प्रारूप को चुनना.एक फ़ाइल प्रारूप चुनने में मुझे फ़ाइल के दो मुख्य विचार आकार और गति, जिस पर यह हो सकता है लिखित पठन यह परीक्षण करने के लिए मैंने एक साधारण लिपि लिखी जिसने 4000 अंडाकार सरणी के द्वारा 4000 अंक उत्पन्न किए और अलग-अलग फ़ाइल स्वरूपों में उस डेटा को लिखने और पढ़ने के लिए परिभाषित फ़ैक्टर्स मेरे साथ काम करने वाले प्रारूप में सीएसवी, एचडीएफ 5 एच 5, और मैट लाब नीचे है स्क्रिप्ट मैं परीक्षा चलाने के लिए इस्तेमाल किया। इसके बाद मुझे इस कोड था मैं बस iPython निकाल दिया और फ़ाइल दौड़ा और समय के जादू का इस्तेमाल किया देखने के लिए कितनी देर तक यह डेटा पढ़ने और लिखने के लिए तीन तरीकों में से प्रत्येक ले लिया अंतिम फ़ाइल आकारों के साथ नीचे दी गई सारणी में संक्षेप किया जाता है। यह देखना आसान है कि एचडीएफ 5 फाइल प्रकार मेरे उद्देश्यों के लिए चुनने के लिए सबसे अच्छा है I यहाँ ध्यान देना चाहूंगा कि कारण hdf5 फ़ाइल स्वरूप 1 2 आकार का है फ़ाइल, क्योंकि डीटी है h5 फ़ाइल में ype एक 32 बिट फ्लोट है जबकि डीटीपी एक 64 बिट फ्लोट है, हालांकि स्टॉक ऑप्शंस के लिए हम आम तौर पर डेटा के बारे में दो दशमलव स्थानों पर ध्यान रखते हैं ताकि 32 बिट परिशुद्धता बहुत हो.डेटा पुनर्प्राप्ति का इस्तेमाल करना। अंतिम चरण इस डाटाबेस को शुरू करने के लिए डेटा पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया को स्वचालित करना था ऐसा करने के लिए मैं लोकप्रिय यूनिक्स शेड्यूलिंग टूल क्रॉन का इस्तेमाल किया, मैं OSX 10 8 माउंटेन शेर चलाता हूं, और 10 8 में डिफ़ॉल्ट रूप से क्रॉन टूल अक्षम होता है इसे ठीक करने के लिए मैं बस निम्नलिखित टर्मिनल में कमांड करें.यह आदेश आदि क्रॉसबैब फ़ाइल बनाता है अगर यह पहले से मौजूद नहीं है और क्रोन द्वारा उपयोग के लिए तैयार हो जाता है तो मैं क्रॉन का उपयोग कैसे करना है इसके बारे में विस्तृत व्याख्या नहीं दे रहा हूँ क्योंकि मैं अभी भी इसे अपने आप में काफी नया हूँ , लेकिन इसके लिए googling आपको बहुत सारे उदाहरण और ट्यूटोरियल देंगे, लेकिन मेरी क्रॉन्टाब फाइल में पंक्ति दीजिए जो स्क्रिप्ट को निष्पादित करती है अगले चरण के लिए स्क्रिप्ट लिखना था जो मुझे क्रोन कॉल होता है यह नीचे दिखाई देता है। मेरे पास क्रॉन रनिंग है एक निर्दिष्ट समय पर स्क्रिप्ट एच हफ्ते-दिन और एचडीएफ 5 फाइल को पॉप्युलेट करें परिणामी फ़ाइल में इस तरह एक नेस्टेड संरचना होगी। नोटेशन CTICKmm-yy एक कॉल ऑप्शन सी, एक दिए गए टिकर टिक के लिए है, और विकल्प के समापन समाप्ति मिमी- yy डेटासेट्स तीन कॉलम स्ट्राइक प्राइस, ऑप्शंस कॉन्ट्रैक्ट पर आखिरी कीमत और पिछले कारोबारी दिन में वॉल्यूम हैं। एक रात के लिए इस स्क्रिप्ट को चलाने के बाद, परिणामस्वरूप एचडीएफ 5 डाटा फाइल 7 648648 एमबी थी अगर मैं इस फाइल को प्रत्येक बिजनेस डे चलाने के लिए अनुमति देता था एक वर्ष के लिए, अंतिम फ़ाइल का आकार 2 जीबी के नीचे नहीं होगा। यदि आप अधिक जानकारी चाहते हैं कि मैं टिकर नाम कैसे जमा करता हूं या पंडों 0 10 या उससे पहले के समय में कोई विकल्प कार्यक्षमता है, तो टिप्पणी छोड़ दीजिए और मैं पूरी प्रतिक्रिया देने के लिए पूरी कोशिश करूँगा । मैं इस तरह से कुछ करना चाहता हूं, क्योंकि मैं भी अपनी कुछ रणनीतियों का बैकअप लेना चाहता हूं। आपको विकल्प विकल्प से आयात विकल्प से बदलना चाहिए, लेकिन इसके अलावा कि आपकी स्क्रिप्ट महान काम करती है। क्या आप आपके द्वारा एकत्र किए गए विकल्प डेटा को साझा करें मैं स्क्रिप्ट चलाने के लिए एक बैकअप के रूप में अभिनय कर सकता हूं, अगर आप कुछ दिनों के लिए कनेक्टिविटी खो देते हैं। मैं ब्लैक स्कोल्स का उपयोग करके उत्पन्न कीमतों का परीक्षण करने पर मोटे तौर पर परीक्षण करने पर विचार कर रहा था, लेकिन असली डेटा जाहिर है बेहतर है। आपको स्क्रिप्ट पसंद है मैंने वास्तव में हर रात फाइल को रोकना बंद कर दिया है इसलिए मेरे पास बहुत अधिक डेटा नहीं है अन्यथा मैं इसे आपके साथ साझा करने में प्रसन्न रहूंगा। आयात बयानों के संबंध में मैं पंडों में विकल्प वर्ग के लेखक हूँ, यह लिखने के समय ब्लॉग पोस्ट की कुछ कार्यक्षमता जो मैं स्क्रिप्ट में उपयोग करता हूं, उन्हें पंडों के रिलीज़ संस्करण में विलय नहीं किया गया था, इसलिए मैंने अपने स्थानीय संस्करण को उन विकल्पों में नामित फ़ाइल में बुलाया जिस पर मैं पांडा संस्करण पर आधारित था। FYI वास्तव में कुछ एपीआई परिवर्तन हो रहे हैं फिलहाल पंडों के भीतर विकल्प वर्ग यदि परिवर्तन अन्य योगदानकर्ताओं में से एक का सुझाव दिया गया है, तो इस स्क्रिप्ट का अधिकांश कोड अप्रचलित हो सकता है बहुत कम से कम अब भी लोगों को शुरू करना चाहिए। मैं इस प्रक्रिया में हूं बड़ी डेरिवेटिव डेटाबेस स्थापित करने के लिए वेबलिंक्स से पार्सिंग तैयार है, जहां मुझे कुछ हद तक खो दिया गया है, इस तरह से सभी व्यक्तिगत विकल्पों के डेटाबेस को कैसे तैयार किया जाए, जो कि एसकेयूई आदि जैसी गणनाओं को सक्षम करता है गणना कैसे इस तरह के सामान्य संदर्भों को बनाने के लिए मैं यहाँ थोड़ा खो गया हूँ और डेटा सृजन के आगे जाने से पहले इसे पहले सॉर्ट करना चाहता हूं। मुझे विश्वास है कि रिटर्न ट्यूपल में सही क्रम कॉल है, कॉल. हे मार्टिन, आप सही हैं जब मैंने शुरू में पंडों को विकल्प एकत्रित करने का कोड जोड़ा था, तो मुझे सबसे पहले प्राप्त करने के लिए डिस्काउंट प्राप्त हुआ था। मुझे यकीन नहीं था कि किसी ने इसे क्यों बदला था। मैंने सही डाक का उपयोग करने के लिए पोस्ट को अपडेट किया है, अब ऑर्डर करने वाला कॉल। हालांकि यह बहुत उपयोगी है विकल्पों की कीमतों को डाउनलोड करने में सक्षम होकर शुरू करने के लिए मैं आपके ऊपर दी गई स्क्रिप्ट का उपयोग कर रहा था बहुत ज्यादा मेरे पास पंडों 0 13 1 है, लेकिन ऐसा लगता है कि पूरी तरह से टूटी हुई त्रुटियां निम्नलिखित पंक्ति के साथ होती हैं। रिकॉल्स कॉल सही, फल्स, नेआ r गलत, abovebelow 6. क्योंकि मैं सभी विकल्प डेटा प्राप्त करना चाहता हूँ मुझे लगता है कि मुझे getforwarddata विधि का उपयोग करना है अन्य तरीकों में केवल एक विशेष माह में आने का समर्थन करने के लिए दिखाई देते हैं त्रुटि काफी लंबी है, लेकिन आखिरी दो पंक्तियाँ हैं.फ़ाइल, लाइन 1653 , अगली पंक्ति में स्टॉपइटरेशन स्टॉप इटेरनेशन बढ़ाना। कोई भी इसे ठीक करने का तरीका जानता है मैं भी उबंटू लिनक्स चला रहा हूं, मुझे लगता है कि पांडा के संस्करण 0 11 कुछ हद तक काम कर रहे थे, हालांकि यह सभी विकल्पों की कीमत नहीं मिलेगी मुझे यकीन नहीं है कि कैसे पीपी को डाउनग्रेड करना है इस बिंदु पर या तो मैं शायद संस्करण 0 13 1 काम करने की कोशिश कर रहा हूं। अरे बेनामी, आपका नाम पता नहीं है, या यह बेनामी है - यह बहुत अच्छा है.माफ करना कि ये काम ठीक से काम नहीं कर रहे हैं मैंने इस कोड को लिखा था एक साल पहले और उस समय किसी भी समस्या के बिना काम किया पांडस भारी विकास में है और ऐसा लगता है कि जब से मैंने इस कोड को लिखा था, तो एपीआई कुछ बदलावों में गड़ गया है। दुर्भाग्य से, मेरे पास अब तक का समय नहीं है और सी बदल इस पोस्ट से ऑड यह है कि यह 0 0 के साथ काम करता है, मैं यह कह सकता हूं कि इस पोस्ट में वर्णित सभी कार्यक्षमता अभी भी v0 13 के साथ मौजूद हैं, लेकिन कुछ विधि हस्ताक्षर बदल सकते हैं। मुझे विश्वास है कि विकल्प वर्ग के प्रत्येक विधि के लिए डॉकस्ट्रिंग आपको पर्याप्त रूप से जानने के लिए पर्याप्त जानकारी दी जानी चाहिए कि आपको उनको क्या बदला जा सकता है। यदि आप इसके लिए महसूस कर रहे हैं और आवश्यक परिवर्तनों को समाप्त करते हैं, तो कृपया मुझे बताएं और मैं यहां कोड को अपडेट कर दूंगा उन्हें प्रतिबिंबित करें। यदि आप इसे कोशिश करते हैं और एक कठिन समय आ रहे हैं, तो यहां फिर से पोस्ट करें और मैं कुछ मार्गदर्शन देने का प्रयास करूंगा। मैं एक और प्रोजेक्ट में व्यस्त हूं, लेकिन मूल रूप से मैंने कुछ चीजों को चलाने के लिए बस कुछ परिवर्तन किए सादगी मैं बस में परिवर्तन किया मुझे लगता है कि inmonth और inyear अनुक्रमित गलत गणना की गई थी, कुछ मामलों में फ्रेम रिटर्न कोई भी फ्रेम वापस लौटा कोई भी दुर्घटना पैदा नहीं कर रहा था। अगर किसी समय में कोड अद्यतन किया जाना चाहिए करने के लिए सिर्फ विकल्प डेटा के लिए क्वेरी वास्तव में टी में मौजूद है IME महीने सीमा पारित में मुझे यकीन नहीं है कि इस जानकारी को एचटीएमएल से कैसे पार्स करना है, अब यह हर महीने के डेटा के लिए याहू के बारे में पूछताछ करेगा, भले ही उस माह वर्ष के लिए उपलब्ध कोई विकल्प उपलब्ध न हो, तो प्राप्तकर्ता विधि विधि के लिए। यहां लिनक्स डीआईएफएफ आउटपुट मैंने किया परिवर्तनों के लिए. डिफ़ 25d24 DEBUG सही 538,541 डी 536 अगर लेन डेटा 0 वापसी कोई भी नहीं 590,595 सी 585 संदेश प्रतीक को छोड़कर एक वैध स्ट्रिंग बढ़ाना चाहिए ValueError msg --- 860,866 सी 850,861 i के लिए inyears, एम inmonths वर्षों एम गणना में 1 12 मोनि मीटर - साल 12 महीना मी मॉन --- इनरियर्स कूरियर महीना 1 चित्रा 1 चित्रा में कितनी वस्तुएं पिछले 12 में बदलती हैं 0 महीनों में i के लिए 0 यदि inmonths i 12 inmonths i - 12 tochange 1 में संबंधित वस्तुओं को बदलें 1 के लिए inyears सूची, 1 inyears tochange 1i 875,878c870,873 मैं के लिए रेंज महीनों में एम 2 inmnths i y2 inyears i अगर debug प्रिंट एसएस --- प्राप्त करने के लिए सीमा के महीनों में एम 2 inmonths मोन y2 inyears सोम 892,895d886 अगर फ्रेम कोई नहीं है अगर कोई भी प्रिंट जारी नहीं होता तो प्रिंट होता है। हाय, y के लिए धन्यवाद हमारा महान काम ऐसा लगता है कि यह वर्तमान में टूटा हुआ है - हो सकता है कि याहू पर एक लेआउट स्कीमा परिवर्तन यह है कि कॉलोप्लेडेटाट के लिए कॉललॉक 13 है। मैं समय निकालता हूं जब मैं समय निकालता हूं, यहां तक ​​कि विवरण अब तक है। pydev debugger build 135 1057 ट्रेसबैक सबसे हाल ही में कॉल आखिरी फाइल, लाइन 1733, फाइल में, कोई नहीं, कोई भी फ़ाइल, रेखा 1226, रन ग्लोबल में, स्थानीय लोगों ने स्क्रिप्ट फ़ाइल, लाइन 5, कॉल में, कॉल 1, 16 फ़ाइल, लाइन 630, प्राप्त करने में प्राप्त करें। फ़ाइल, लाइन 748, getputdata रिटर्न सेल्फ ग्रोप्शनडेटा महीना, साल, एक्सपायरी, 13, फाई फ़ाइल, लाइन 673, में मिलते हैं, दैटोप्शनडेटा मिला एनटीबल्स सूचकांकरेखा तालिका स्थान 13 अमान्य, 3 टेबल मिलते हैं। आयात से आयात करने के लिए datetime आयात की तारीख। एएपीएल विकल्प एएपीएल, याहू कहते हैं, कॉल 1, 16. 3 आयात पंडों में 4 पंडों संस्करण में 4 0 13 1. टिप्पणी, धन्यवाद, यह कोड अब याहू फाइनेंस एपीआई में हुए परिवर्तनों के कारण टूट गया है मुझे लगता है कि पांडा डेवलपर्स को मूल कोड मैंने उन्हें उनसे संबंधित चर्चा देखें। अनामिका के लिए हाई स्पेंसर से माफी ous सवाल है, लेकिन, जब आप नेस्डैक और एनवाईएसई प्रतीकों की अपनी सूची में हर टिकर के लिए इस कार्यक्रम को चलाया था, तो पूरे पुनरावृत्ति के लिए कितनी देर तक चलने का समय था। अनाम: कोई समस्या नहीं.यह दिनचर्या शायद चलने में काफी समय लगता है 6-8 घंटे का ऑर्डर। इसे मानक लाइब्रेरी में थ्रेडिंग और क्यूई मॉड्यूल का उपयोग करते हुए एक समय में बहुत से अनुरोधों को बढ़ाकर काफी कुछ बढ़ाया जा सकता था I यहां नियमित इक्विटी डेटा के साथ ऐसा करने का एक उदाहरण है। स्प्लीकेशन - I आम तौर पर अजगर और प्रोग्रामिंग के लिए बहुत नया है, लेकिन इसे मैंने बहुत कम शोध कार्य के साथ शक्तिशाली और आकर्षक पाया है, अब तक मैंने एक समान सरल कार्यक्रम बना रखा है इसी तरह से मैंने अभी तक डीटी आयात पंडों को पीडी के रूप में आयात किया है आयात से एनपी के रूप में संख्यात्मक रूप से आयात करें पैंडस के आयात से विकल्प आयात करें एचटीपीआई के रूप में एच 5 एनआईएफ के रूप में एचटीपीएफ़ आयात करें। और मुझे लगता है कि प्रति प्राप्त gettionsdata प्रति मिलनसार विधि से बहुत तेज रूपों का प्रारम्भ अभी यह लगभग 3 घंटे में चलता है मेरा लक्ष्य 1 6 तक काटा जाना है यह अभी भी बहुत ही बुनियादी चरणों में है, लेकिन यह काम करता है और उस टिकर के डेटा को इकट्ठा करता है जिसमें इसे शामिल है यदि आपके पास कोई सुझाव या प्रदर्शन में सुधार करने के लिए सुझाव मैं सभी कानों को जानता हूँ, मुझे पता है कि एक looping संरचना सबसे अधिक कुशल नहीं है लेकिन मेरे लिए सब कुछ परीक्षण और त्रुटि है। यदि यह तुच्छ और कठिनाई प्रश्न है, तो मैं माफी चाहता हूं, फिर से, मैं नए और सीख रहा हूं। कल्पना करेंगे कि इस प्रोग्राम का सबसे धीमा हिस्सा वेब से डेटा को पुनः प्राप्त कर रहा है मानक पुस्तकालय में कतार और थ्रेडिंग टूल का उपयोग करना जैसे मैंने उदाहरण के लिए मैंने एक लिंक पोस्ट किया है, शायद इस भाग को गति देने का सबसे अच्छा तरीका है। दूसरा समानांतर डेटा पुनर्प्राप्ति करने के लिए अपेक्षाकृत सरल विकल्प एक ऐसा कार्य लिखना है जो एक सूची के लिए डेटा प्राप्त करता है तब आप समानांतर में टिकर की सूची पर फ़ंक्शन को मानचित्रित करने के लिए कुछ समानता का उपयोग कर सकते हैं। समानांतर सी में मानचित्र का उपयोग करने के एक उदाहरण एक यहाँ पाया जा सकता है। वैसे, यहां एक एकल लूप निश्चित रूप से नहीं है जो इस कोड को चलाने के लिए एक लंबा समय लगता है - इसलिए उस बारे में चिंता मत करो। मुझे माफ़ करना, लेकिन मैं इस विशेष कोड को 2 वर्षों में नहीं देख पाया पांडुओं को बहुत तेजी से स्थानांतरित किया जाता है, इसलिए यह बेहद जरूरी है कि इस पोस्ट में कोड काम नहीं करता है। मुझे वर्तमान में स्क्रिप्ट को डीबग करने का समय नहीं है, लेकिन मैं वर्तमान विकल्प मूल्य स्क्रैपिंग सुविधाओं के लिए पंडों के दस्तावेज को देखने का सुझाव दूंगा आप इसे पा सकते हैं यहाँ। टिकर सूचियों के लिए मैं उन्हें इन दो यूआरएल से मिल रहा था। मुझे प्रोग्रामिंग के बारे में बहुत कुछ पता नहीं है लेकिन मुझे वार्षिक प्रतीक फाइलों की एक बहुत मिली है, लेकिन मुझे उदाहरण के लिए वर्ष 2012-2015 के एक और फाइल में रखना होगा क्योंकि मैं एक विस्तारित चार्ट की तरह मेरे सॉफ्टवेयर में इसे चार्ट करना चाहते हैं क्या यह स्क्रिप्ट के साथ संभव है?

No comments:

Post a Comment