Monday 29 January 2018

चलती - औसत - फिल्टर - fpga


मेरे पास एडीसी मूल्य की निरंतर औसत से संबंधित प्रश्न है, जिस दृष्टिकोण का मैंने प्रयोग किया है वह उदाहरण 256 नमूनों का औसत है। नीचे दिया गया कोड में दिखाया गया एडेकाउट मूल्य जो कि मैं अपने जीयूआई वेतन वृद्धि पर धीरे-धीरे प्राप्त करता हूं उदाहरण के तौर पर, अगर मुझे 100 एमए मूल्य की उम्मीद है, मेरा जीयूआई 4 एमए, 8 एमए, 15 एमए और फिर अंत में 2 मिनट के बाद मुझे स्थिर 100 एमए मूल्य मिलता है, मैं 100 एमए सीधे अपने जीयूआई पर सीधे वेतन वृद्धि मानों के बजाय एग्काकॉ से देखना चाहता हूं और कुछ समय बाद स्थिर रहना एक और सवाल यह है कि क्या मैं किसी तरह इस प्रक्रिया को बना सकता हूं तेजी से इतना है कि मुझे एडकाऊट से स्थिर 100 एमए प्राप्त करने के लिए 3 मिनट तक इंतजार करना पड़ेगा। नीचे दिए गए डिजिटल डिज़ाइन में क्लॉक क्लॉक 20 मेगाहर्टज है FPGA बोर्ड पर एडीसी वैल्यू प्राप्त करने के लिए घड़ी 15 KHz है .-- फाइल नीचे है । आपके कोड को निम्नानुसार संशोधित किया गया है। अंतिम उत्पाद जो मैं अपने जीयूआई पर देख रहा हूँ वह slvvalue1 और slvvalue2 है। इस बारे में रीसेट पर या किसी अन्य समय में यदि आप चाहते हैं, तो आप सभी तत्वों को डेटा सरणी को सरणी में असाइन करें। तुरन्त सेट करें वर्तमान मूल्य के लिए आपका औसत। नीचे दिए गए उदाहरण नीचे चलती औसत कैलकुलेटर के लिए पूरा कोड दिखाता है मेरा सुझाव यह है कि जब तक आप इसे समझ नहीं लेते तब तक इसे अपने डिजाइन में इस्तेमाल करने की कोशिश करें और अंत में आपके पास एक बुनियादी सर्किट काम करने के बाद , यदि आप दो अलग-अलग संकेतों के लिए दो अलग-अलग औसत रखने के लिए उपरोक्त कोड का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप इसे अपनी डिजाइन की कमी, डेटा की चौड़ाई, नमूनों की संख्या, पूर्णांक की श्रेणी, हस्ताक्षरित बनाम इंटीजर आदि का उपयोग करने के लिए इसे बदल सकते हैं। औसत इकाई दो बार। संपादित करें जैसा कि मैं आपकी टिप्पणियों से समझता हूं, आपको वर्तमान इनपुट मूल्य में तत्काल औसत सेट करने के लिए एक अतिरिक्त इनपुट की आवश्यकता हो सकती है उस स्थिति में, आप नीचे दिखाए गए अनुसार लोड इनपुट का उपयोग कर सकते हैं। उत्तर 26 नवंबर, 15 15 45 । चलते हुए औसत गणना करना। यह छठी एक पूर्वनिर्धारित संख्या का उपयोग करते हुए चलती औसत की गणना करता है और दिखाता है। सबसे पहले, छोर दो पाली रजिस्टरों को इनिशियलाइज़ करता है शीर्ष शिफ्ट रजिस्टर एक तत्व के साथ आरंभ किया जाता है, फिर पिछले मूल्य नए मूल्य के साथ ई यह बदलाव रजिस्टर पिछले एक्स माप की कुलता को जोड़ता है पूर्वनिर्धारित मान के साथ जोड़ फ़ंक्शन के परिणामों को विभाजित करने के बाद, VI चलती औसत मूल्य की गणना करता है नीचे शिफ्ट रजिस्टर में आयाम के साथ एक सरणी होती है औसत यह शिफ्ट रजिस्टर माप के सभी मूल्यों को प्रतिस्थापित करता है प्रतिस्थापन फ़ंक्शन प्रत्येक लूप के बाद नए मान को बदल देता है। यह छठी बहुत कुशल और तेज है क्योंकि यह प्रतिस्थापन तत्व फ़ंक्शन, जबकि लूप के अंदर का उपयोग करता है, और यह लूप में प्रवेश करने से पहले सरणी को आरंभ करता है। यह छठी थी लैब्यूव्यू 6 में निर्मित 1. बुकमार्क शेयर. मॉविंग एवरगेर फ़िल्टर एमएफ़ वीएचडीएल 2008 में डीईटी-नैनो के लिए डीपी-नैनो के साथ एफपीजीए चक्रवात IV। यह फिल्टर निश्चित बिंदु के साथ काम करता है कि बिट्स की संख्या एडीसी पर निर्भर करती है। मूविंग औसत फ़िल्टर के बारे में। फ़िल्टर एक डिजिटल फिल्टर है जो इनपुट का पिछले एम 1 नियम है जैसे निम्न एक्सप्रेशन। दूसरा प्रत्यक्ष रूप का उपयोग करते हुए हम एचएन को इस एचएनएक्सएनएच एन -1 को परिभाषित कर सकते हैं। तो yn को expresed किया जा सकता है I n यह वाउ ynhn - h nm m 1. फिल्टर की संरचना। शीर्ष पदानुक्रम यह है कि सभी फिल्टर s संरचना को परिभाषित करता है। h n-1 से h nM से उत्पन्न करने के लिए, फ्लिप-फ्लॉप का उपयोग विलंब के लिए किया जाता है। इस समय यह क्रिया.आप दूसरे टैब या विंडो के साथ साइन-इन करते हुए अपना सत्र रीफ़्रेश करने के लिए पुनः लोड करें आप किसी अन्य टैब या विंडो में प्रस्थान कर चुके हैं, अपना सत्र रीफ़्रेश करने के लिए पुनः लोड करें

No comments:

Post a Comment